23 C
Ranchi
Tuesday, March 2, 2021
Home क्राइम झारखंड में पुलिस लाइन से दो इंस्पेक्टरों की स्कोर्पियों ले उड़े चोर,...

झारखंड में पुलिस लाइन से दो इंस्पेक्टरों की स्कोर्पियों ले उड़े चोर, घंटों रेकी करने के बाद दिया घटना को अंजाम

हजारीबाग: पुलिस लाइन के फैमिली क्वार्टर से हौसला बुलंद बदमाशों ने सोमवार की रात दो इंस्पेक्टरों की काली रंग की स्कार्पियो को उड़ा लिया।

इस वारदात के बाद पुलिस के आला अफसर भी हरकत में आ गए हैं। पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है।

इंस्पेक्टर मनजीत कुमार सिंह की स्कोर्पियो संख्या जेएच 02 एआर 2154 और इंस्पेक्टर सुदामा दास की स्कोर्पियो संख्या जेएच 02एच 2200 है।

मनजीत कुमार सिंह चतरा के स्पेशन ब्रांच में नियुक्त हैं, जबकि सुदामा दास चतरा में तैनात हैं। दोनों पुलिस लाइन में क्वार्टर के पहले और दूसरे तल्ले पर रहते हैं।

क्वार्टर में लगे सीसीटीवी में पांच बदमाश अल्टो कार से क्वार्टर पहुंचते दिख रहे हैं। कार से तीन बदमाश नीचे उतरे और घंटों तक रेकी करने के बाद दोनों स्कॉर्पियो को लेकर चलते बने।

इस संबंध में लोहसिंघना थाना में मामला दर्ज करने हो रहा है।

इसके अलावा सोमवार की रात ही कटकमसांडी के कंसार मोड़ से करण साहू की एक बोलेरो गाड़ी भी चोरी गई है।

उल्लेखनीय है कि शहर में एक महीने के भीतर आधा दर्जन स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी हुई हैं। कोर्रा थाना क्षेत्र के पटवारी से 29 जनवरी और 9 फरवरी को दो स्कॉर्पियो की चोरी हुई थी।

स्कॉर्पियो संख्या जेएच 02 एई 5915 का दुर्घटना होने के बाद लातेहार से पकड़ा गया था। वहीं, दूसरी स्कॉर्पियो संख्या जेएच 02 एएस 5190 है।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाखे से भी 11 फरवरी को स्कॉर्पियो चोरी हुई थी। इन वारदातों ये यह साफ हो गया है कि चोरों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे सीधे तौर पर पुलिस को चुनोती दे रहे हैं।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि इस मामले की छानबीन की जा रही है।

जल्द ही चोरों की पहचान कर ली जाएगी।