23 C
Ranchi
Tuesday, April 13, 2021
- Advertisement -

पड़ोसी की हत्या कर निकाला उसका दिल, आलू के साथ पकाया फिर परिवार वालों को परोसा

- Advertisement -

ओक्लाहोमा : अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक व्यक्ति ने अपनी पड़ोसी महिला की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने महिला का दिल काटकर निकाल लिया ताकि वह उसे आलू के साथ पका कर खा सके।

दिल काटकर एंडरसन उस दिल को अपने अंकल के घर ले गया, जहां पर उसे आलू के साथ पकाया। बाद में अंकल और उनकी पत्नी को खिलाने की भी कोशिश की।

ओक्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के एक एजेंट ने जज को बताया कि लॉरेंस पॉल एंडरसन ने ओक्लाहोमा सिटी के दक्षिण-पश्चिम में लगभग 40 मील की दूरी पर चिकशा में अपनी पड़ोसी एंड्रिया लिन ब्लैंकेनशिप की उसके ही घर में हत्या कर दी।

इसके बाद उसने उसका दिल काटकर निकाल लिया, ताकि उसे आलू के साथ पकाकर अपने परिवार को खिलाकर राक्षसों को बाहर निकाल सके।

एंडरसन पर उसके अंकल लियोन पे और उनकी 4 साल की पोती कैओस येट्स की हत्या का भी आरोप है। उसने अपनी आंटी डेलसी पे को भी चाकू मारा था, लेकिन वह बच गई थीं।

घटनास्थल से अधिकारियों ने जब एंडरसन को पकड़ा, तब वह तकिए पर उलटी कर रहा था।

हत्या कर निकाला पड़ोसी महिला का दिल, आलू के साथ पकाकर रिश्तेदारों को परोसा

बाद में उसने अधिकारियों को ब्लैंकेनशिप के बारे में बताया। उसे 20 साल की सजा मिल चुकी है, जो कम की गई और वह जनवरी में ही रिहा हुआ था।

कोर्ट में पेश किए गए सर्च वॉरेंट में एजेंट ने कहा कि उसने (आरोपी) आलू के साथ दिल को पकाया, ताकि वह अपने परिवार वालों को उसे खिला सके।

एंडरसन इस अपराध को करने से कुछ समय पहले ही जेल से रिहा हुआ था। उसे ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन ने जनरल कम्युटेशन पर जेल से रिहा किया था।

आरोपी को ड्रग्स के मामले में साल 2017 में 20 साल की सजा सुनाई जा चुकी है। उसने मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान हत्या के आरोपों को स्वीकार भी कर लिया है।

बता दें कि एंडरसन ने कथित रूप से अंकल और उनकी चार वर्षीय पोती की हत्या कर दी और पत्नी पर भी हमला किया। हालांकि, इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img