22 C
Ranchi
Thursday, May 6, 2021
- Advertisement -

गुलाम नबी आजाद ने की पीएम मोदी की तारीफ

- Advertisement -

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने रविवार को जम्मू में गुर्जर देश चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित एक समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की।

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के कुछ नेताओं की उपस्थिति में गुर्जर समुदाय के सदस्यों को संबोधित करते हुए आजाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी अपनी विनम्र पृष्ठभूमि और इस तथ्य को छिपाते नहीं हैं कि वह एक गांव से आते हैं।

आजाद ने कहा कि मोदी के साथ उनके राजनैतिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन वह इस बात की सराहना करते हैं कि वह अपने अंदर के इंसान को छिपाते नहीं हैं। जो छिपाते हैं वे एक कृत्रिम दुनिया में रह रहे होते हैं।

आजाद ने कहा कि मुझे कई नेताओं के बारे में बहुत सी बातें पसंद हैं। मैं एक गांव से हूं और मुझे उस पर गर्व है।

हमारे पीएम जो चाय बेचते थे, वह भी एक गांव से आते हैं। मेरे साथ उनके राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन वह अपने अंदर के इंसान को नहीं छिपाते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जो लोग ऐसा करते हैं, वे एक कृत्रिम दुनिया में रह रहे हैं। मैंने दुनियाभर में यात्रा की है और पांच और सात सितारा होटलों में रहा हूं। लेकिन, जब मैं अपने गांव के लोगों के साथ बैठता हूं, तो एक खुशबू होती है जो एक अलग अहसास देती है।

शनिवार को जी-23 कांग्रेस के कुछ नेताओं ने, जिन्होंने पिछले साल अगस्त में सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा था, जम्मू में एक सभा में आजाद की प्रशंसा की और कहा कि वे महात्मा गांधी की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img