24 C
Ranchi
Tuesday, April 13, 2021
- Advertisement -

हरमन ने किया सवारी का अधिग्रहण

- Advertisement -

नई दिल्ली :दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के स्वामित्व वाले ऑडियो उपकरण निर्माता हरमन ने सोमवार को सवारी की कुल संपत्ति के अधिग्रहण की घोषणा की है।

यह बेंगलुरू में स्थित एक ऑटोमेटिव टेक्न ोलॉजी कंपनी है, जो व्हीकल टू एवरीथिंग कम्युनिकेशन (वी2एक्स) टेक्न ोलॉजी का विकास करने वाली कंपनी है। यह 5जी और ऑटोमेटिव डिवाइसों के बीच संचार की स्थापना करती है।

सवारी के सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर तकनीक की मदद से हरमन की विस्तृत ऑटोमोटिव टेलीमैटिक्स और उन्नत ड्राइविंग सहायता प्रणाली (एडीएएस) की क्षमताओं का विकास किया जाएगा और साथ ही 5जी तकनीक, मल्टी-एक्सेस एज कंप्यूटिंग (एमईसी) और स्मार्ट इंफ्रास्ट्रक्च र साल्यूशंस में कंपनी की ताकत का भी विस्तार किया जाएगा।

हरमन के ऑटोमेटिव डिविजन के अध्यक्ष क्रिश्चियन सोबोटका कहते हैं, उन्नत गतिशीलता और स्वचालित ड्राइविंग के भविष्य को बढ़ावा देने के लिए सेंसर प्रौद्योगिकी की अहमियत काफी ज्यादा है।

कनेक्टेड कारों, शहरों और उपकरणों का एकीकरण केवल एक व्यापक सॉफ्टवेयर और सेंसर जैसे किसी हार्डवेयर स्टैक, 5जी कनेक्टिविटी, एज कंप्यूटिंग के माध्यम से ही संभव है।

सवारी ऑटोमोटिव और स्मार्ट इंफ्रास्ट्रक्च र के लिए वी2एक्स सेंसर सॉल्यूशंस और एज-बेस्ड एनालिटिक्स को दर्शाती है, जिसमें व्हीकल टू इंफ्रास्ट्रक्च र, व्हीकल टू फोन, व्हीकल टू व्हीकल और इंफ्रास्ट्रक्च र टू फोन शामिल है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img