25.9 C
Ranchi
Sunday, May 9, 2021

मां बेटी की अनोखी कहानी पर आधारित है फिल्म डार्लिग्स

spot_img

मुंबई : डार्लिग्स एक मां-बेटी की अनोखी कहानी है, जो दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश में रोमांच से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं।

यह डार्क कॉमेडी मुंबई में एक कंजर्वेटिव लोवर मिडिल-क्लास की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें इन दो महिलाओं के सफर को दर्शाया गया है।

जसमीत रीन इस फिल्म के साथ फीचर फिल्म निर्देशन की दुनिया में अपना पहला कदम रख रही हैं और साथ- साथ आलिया भट्ट अपनी कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ बतौर निर्माता अपनी शुरूआत कर रही हैं।

जसमीत ने कहा, आलिया और शेफाली एक मां-बेटी की अद्भुत जोड़ी और प्रतिभाशाली विजय (वर्मा) और रोशन (मैथ्यू) के साथ हम एक ड्रीम कास्ट और परफेक्ट पाट्नर्स में मिले हैं।

अब मैं बेसब्री से शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही हूं।

डार्लिग्स की अभिनेत्री और निर्माता आलिया भट्ट ने कहा, मैं डार्लिग्स के लिए उत्साहित हूं, यह ह्यूमर और डार्क कॉमेडी के साथ एक मनोरंजक कहानी है।

मैं बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म डार्लिग्स को लेकर प्रसन्न हूं, मेरे पसंदीदा शाहरुख खान और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ कॉलेब्रेशन ने इसे और भी विशेष बना दिया है।

परवेज शेख और जसमीत द्वारा लिखित फिल्म का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है।

यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की प्रस्तुति है, जिसका प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कर रहे है। फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू की जाएगी।

आज की हर ख़बर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here