24 C
Ranchi
Tuesday, April 13, 2021
- Advertisement -

विजेंदर 19 मार्च को गोवा में अपना अगला मुकाबला लड़ेंगे

- Advertisement -

नई दिल्ली: पेशेवर मुक्केबाजी में अपने पदार्पण के बाद से अब तक अजेय चल रहे अनुभवी भारतीय मुक्केबाज विजेन्दर सिंह एक साल से भी अधिक समय के बाद 19 मार्च को गोवा में अपने अगले मुकाबले के लिए रिंग में उतरेंगे।

जल्द ही विजेन्दर के प्रतिद्वंद्वी के नाम की घोषणा की जाएगी।

विजेन्दर की यह फाइट अपनी तरह की पहली फाइट होगी, जोकि मैजेस्टिक प्राइड कैसीनो शिप के छत पर आयोजित की जाएगी। मैजेस्टिक प्राइड कैसीनो शिप आयोजन स्थल के भागीदार के रूप में इससे जुड़ा है।

2008 ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता विजेन्दर का पेशेवर मुक्केबाजी में अब तक का यह 13वां और भारत में पांचवा मुकाबला होगा।

विजेन्दर ने इस मुकाबले को लेकर कहा, रिंग में वापसी करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। शिप पर होने वाले इस फाइट को लेकर तो मैं और ज्यादा उत्साहित हूं।

यह कुछ ऐसा है, जो भारत में पहले कभी नहीं हुआ है और मैं इय यूनिक पेशेवर मुकाबले का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं फिर से रिंग में उतरने को तैयार हूं।

इस बाउट के लिए मैं कड़ी ट्रेनिंग कर रहा हूं और खुद को फिट रख रहा हूं। मेरे लिए प्रतिद्वंद्वी मायने नहीं रखता है क्योंकि मेरा ध्यान अपने अजेयक्रम को जारी रखने पर है।

पेशेवर करियर में उनका 12-0 का रिकॉर्ड है और इनमें से उन्होंने आठ बाउट में नॉकआउट जीत दर्ज की है। भारत में इससे पहले, नई दिल्ली, मुंबई और जयपुर में विजेन्दर के मुकाबले हो चुके हैं।

डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडलवेट और डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेन्दर ने अपनी पिछली बाउट में नवंबर 2019 में घाना के चार्ल्स एडमू को हराया था।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img