19.9 C
Ranchi
Sunday, May 9, 2021

दीपिका पादुकोण बनीं ग्लोबल फैशन ब्रांड की एंबेसडर

spot_img

मुंबई : दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं, इसलिए उन्हें एक फैशन ब्रांड लेबल के लिए ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है, जो कई सालों से मार्केट में अपनी जगह बनाए हुए है।

यह लोकप्रिय फैशन ब्रांड महिलाओं के लिए परफेक्ट जींस बनाने के लिए प्रसिद्ध है और दीपिका भी अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं।

यह साझेदारी महिला उपभोक्ताओं की नई पीढ़ियों को डेनिम्स के नाम पर क्वालिटी और कम्फर्ट के साथ आकर्षित करेगी।

दीपिका पादुकोण ने साझा किया, ऑथेंसिटी, ओरिजनालिटी और ऑनेस्टी वे मूल्य हैं, जिनके आधार पर ब्रांड बनाए जाते हैं और ये ऐसे मूल्य हैं, जिनका मैं पालन करती हूं।

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दूं कि मैं हमेशा से जींस और टी-शर्ट पहनने वाली लड़की रही हूं। सही जींस से न केवल मुझे आरामदायक महसूस होता है, बल्कि आत्मविश्वास आता है।

फैशन ब्रांड के मैनेजिंग डायरेक्टर ने साझा किया, “हम पूरी तरह से रोमांचित हैं। दीपिका का व्यक्तित्व बोल्ड, ऑथेंटिक, ट्रू और अनकॉम्प्रोमिसिंग है जो हमारे ब्रांड मूल्यों के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है।

वह न केवल एक स्टाइल आइकन है, बल्कि विश्व स्तर पर युवा और महिलाएं के लिए एक प्रेरणा भी है।

उनके साथ, हम ब्रांड को अधिक मजबूत करने के लिए आश्वस्त हैं, खासकर जब हम महिला वर्ग का नेतृत्व करने पर जोर दे रहे हैं।

वह एक ऐसे ब्रांड के लिए ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर की भूमिका निभा रही है, जो कई वर्षो से राज कर रहा है और आज भी जींस के मामले में नंबर वन ब्रांड है।

आज की हर ख़बर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here