24 C
Ranchi
Wednesday, May 5, 2021
- Advertisement -

बाॅडी को चाहिए परफेक्ट शेप तो रांची में यहां VLCC हेल्थकेयर है न

- Advertisement -

रांचीः यदि आप भी अपने मोटापे से परेशान हैं और बाॅडी को परफेक्ट शेप देने को लेकर परेशान रहते हैं तो आपके लिए यह खबर बेहद महत्वपूर्ण है।

जी हां, देश के नंबर 1 वेलनेस ब्रांड और भारत में इकलौता ब्रांड जो इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा अनुशंसित है, इस वीएलसीसी हेल्थकेयर के रांची में कांके रोड मंगल कुंज के फर्स्ट फ्लोर स्थित क्लिनिक में कूलस्कल्पटिंग एंड फैट फ्रीजिंग टेक्नोलाॅजी लांच की गई है।

लेटेस्ट तकनीक

इस संबंध में वीएलसीसी हेल्थकेयर रांची के निदेशक अलोक गेरा ने कहा है कि कूलस्कल्पटिंग वीएलसीसी की लेटेस्ट और फयूचरिस्टिक इनोवेशन है।

इस गैर.इनवेसिव प्रक्रिया के जरिए डेड अनवांटेड फैट सेल्स से छुटकारा मिलता है। स्टेट ऑफ आर्ट फ्रीजिंग तकनीक से शरीर को आकार में लाने के लिए इसे लेटेस्ट तकनीक माना गया है।

ऐसे काम करता है

निदेशक अलोक गेरा ने बताया कि कूलस्कल्पटिंग तकनीक गैर.इनवेसिव और गैर.सर्जिकल के साथ ही एक मात्र सर्विस में विजिबल रिजल्ट देने वाला है। इतना ही नहीं, इसे यूएस एफडीए ने भी मंजूरी दे दी है।

14 सालों से रांची के लोगों का विश्वास

बता दें कि वीएलसीसी हेल्थकेयर क्लिनिक पिछले 14 वर्षों से रांची में चल रहा है और रांची के 10000 से अधिक लोगों को वजन प्रबंधन, बॉडी शेपिंग और कंटूरिंग, डर्मेटोलॉजी और कॉस्मेटोलॉजी में अच्छे रिजल्ट देता आया है।

आलोक गेरा ने कहा की रांची में अब आधुनिक हॉस्पिटल्स बढ़ रहे हैं, इसलिए प्रीवेंटिव हेल्थकेयर को भी बढ़ना चाहिए ताकि जो लोग मधुमेह, हाइपरटेंशन, पीसीओएस, गाउट, ऑस्टियोआर्थराइटिस, ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपिया और कार्डियो वैस्कुलर बीमारियों से पीड़ित हैं उन्हें दवाओं से छुटकारा मिले।

डॉक्टरों की विशेषज्ञ टीम, पोषण विशेषज्ञ और वीएलसीसी क्लिनिक रांची के फिजियोथेरेपिस्ट द्वारा दी गई वजन प्रबंधन प्रक्रियाओं का पालन करने से सबको फायदा मिल रहा है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img