25.9 C
Ranchi
Sunday, May 9, 2021

आजम खान पर कार्रवाई करने वाले डीएम की बैंड बाजों के साथ हुई विदाई

spot_img

रामपुर: उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह को समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आजम खान पर सख्त कार्रवाई करने के एवज में योगी सरकार ने प्रमोशन का तोहफा दिया तो यहां अफसरों व कर्मचारियों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा रही थी।

अफसरों और कर्मचारियों ने बैंडबाजे के साथ दूल्हे की तर्ज पर डीएम को विदाई दी। जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह को योगी सरकार ने मुरादाबाद मंडल का आयुक्त बनाया है।

वह यहां दो साल से ज्यादा समय तक रहे। शुक्रवार शाम को जिलाधिकारी का विकास भवन और कलेक्ट्रेट में विदाई समारोह रखा गया।

विकास भवन में विदाई समारोह के बाद डीएम को बग्गी में बिठाया गया और फिर बैंडबाजों की धुन के साथ खुशी का इजहार किया।

विदाई समारोह के दौरान बोले डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने कहा कि मेरा सारा काम मेरी टीम का काम रहा है। जब आपकी टीम सही काम करती है तो आप भी बेहतर काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं पूरी उम्मीद करता हूं कि टीम आगे भी सही काम करेगी। जो एकजुटता दिख रही है वो आगे भी दिखती रहे, जिससे रामपुर में विकास बेहतर दिशा में जाए।

आंजनेय ने रामपुर के जिलाधिकारी के पद पर तैनाती के दौरान पूर्व मंत्री आजम खान व उनके परिजनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है।

रामपुर जिला मुरादाबाद मंडल में ही आता है। उनकी नियुक्ति वीरेंद्र कुमार सिंह के स्थान पर की गई है।

इससे पहले सपा शासनकाल में यूपी में प्रतिनियुक्ति पर आए थे। वहीं रामपुर में तैनाती के दौरान डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने आजम खान और उनके परिवार द्वारा कब्जा की गई कई जमीनों को खाली करवाया गया है।

गौरतलब है कि योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही आजम खान पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है।

जहां एक ओर आजम खान को भू-माफिया घोषित किया गया था, वहीं जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन कब्‍जा करने का आरोप में करीब 27 किसानों ने आजम खान के ऊपर मुकदमे दर्ज करवाए।

बता दें कि पूर्व सांसद और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान और उनका बेटा वर्तमान में सीतापुर जेल में बंद हैं।

आज की हर ख़बर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here