35 C
Ranchi
Sunday, April 18, 2021
- Advertisement -

इंडिगो ने डोर-टू-डोर बैगेज ट्रांसफर सर्विस शुरू की

- Advertisement -

नई दिल्ली: एयरलाइन प्रमुख इंडिगो ने शुक्रवार को कहा कि उसने डोर-टू-डोर बैगेज डिलीवरी (सामान घर तक पहुंचाना) सेवा प्रदान करने के लिए ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म कार्टरपॉर्टर के साथ साझेदारी की है।

हवाई जहाज से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए यह अच्छी खबर है। डोर-टू-डोर बैगेज ट्रांसफर सर्विस के तहत इंडिगो यात्रियों का सामान घर से उठाएगा और उसे अंतिम गंतव्य तक पहुंचाएगा।

एयरलाइन ने नई दिल्ली और हैदराबाद में 1 अप्रैल से सेवा शुरू कर दी है और बाद में इसे मुंबई और बेंगलुरू हवाई अड्डे से भी शुरू कर दिया जाएगा।

एयरलाइन ने कहा कि सुविधा यात्रियों को चिंता-मुक्त यात्रा करने में सक्षम बनाएगी, क्योंकि कार्टरपॉर्टर टर्मिनल के अंदर अतिरिक्त सहायता के साथ उनके सामान को एक स्थान से दूसरे स्थान पर संपर्क रहित स्थानांतरित करने की सुविधा प्रदान करेगा।

एयरलाइन के मुताबिक, यह सेवा 630 रुपये की मामूली दर से शुरू होती है।

इंडिगो के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने एक बयान में कहा, यह सेवा उन ग्राहकों को राहत देगी, जो घर से हवाई अड्डे तक अतिरिक्त सामान के साथ यात्रा करना चाहते हैं या बिना बैग के सीधे हवाई अड्डे से एक मीटिंग के लिए जाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, कार्टरपॉर्टर के साथ हमारी साझेदारी यह सुनिश्चित करेगी कि हमारे ग्राहकों को एक सहज अनुभव प्राप्त हो, क्योंकि उनके सामान को उड़ान भरने के दौरान डोर-टू-डोर ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

6 ईबैगपोर्ट के जरिए हवाई यात्री फ्लाइट के उड़ान भरने के 24 घंटे पहले ही बैगेज सर्विस का फायदा उठाया जा सकता है और आगमन के बाद कभी भी इस सुविधा का फायदा उठाया जा सकता है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img