27 C
Ranchi
Thursday, April 15, 2021
- Advertisement -

OMG! झारखंड में यहां कोरोना पाॅजिटिव एक डाॅक्टर ने 50 से ज्यादा मरीजों का कर दिया इलाज, सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग के फूले हाथ-पांव

- Advertisement -

जमशेदपुर: एक ओर कोरोना का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, दूसरी ओर लोग अपनी लापरवाहियों से भी बाज आने को तैयार नहीं हैं।

वहीं, ताजा मामला सिटी के एक जाने-माने हार्ट स्पेशलिस्ट डाॅक्टर की लापरवाही का सामने आया है, जिसने खुद कोरोना पाॅजिटिव होते हुए भी 50 से ज्यादा मरीजों का इलाज कर दिया। अब ऐसे में भला कोरोना की जंग कैसे जीती जा सकती है।

स्वास्थ्य विभाग रेस, क्लीनिक को किया सील

मामले की सूचना जैसे ही जिला स्वास्थ्य विभाग को मिली एक्शन में आ गई है। तत्काल जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति ;अक्षेसद्ध के पदाधिकारियों को भेज कर उचित कार्रवाई करने की बात कही गई।

हालांकि, जबतक अक्षेस की टीम पहुंचती तब तक उस डाॅक्टर का क्लीनिक बंद हो चुका था।

भारत में क्यों बढ़ रहा डॉक्टरों और नर्सों पर कोरोना का ख़तरा

इसे देखते हुए डाक्टर की क्लीनिक को अगले आदेश तक के लिए सील कर दिया गया है। अब जिला सर्विलांस विभाग की टीम उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान करने में जुटी हुई है।

क्या है मामला

दरअसल, साकची आमबगान के समीप डॉक्टर का क्लीनिक है। पिछले दिन उनकी क्लीनिक में काफी अधिक भीड़ थी।

जिला सर्विलांस पदाधिकारी डाॅण् साहिर पाल ने कहा कि इसकी सूचना मिलते ही टीम भेजी गई और क्लीनिक को सील कर दिया गया है। यदि डाॅक्टर पाजिटिव हैं तो वह मरीजों को कैसे देख रहे थे। इन सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

पहले भी सील किया जा चुका है इसी डाॅक्टर का क्लीनिक

जिला सर्विलांस पदाधिकारी डाॅण् साहिर पाल ने बताया कि इससे पहले भी उस डाॅक्टर का क्लीनिक कुछ दिनों के लिए सील किया गया था, तब वहां का एक मरीज पाॅजिटिव मिला था।

डाॅ. साहिर पाल ने कहा कि कोरोना को लेकर विशेष सतर्कता बरतने की जरूरत है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img