25.9 C
Ranchi
Sunday, May 9, 2021

सलमान की फिल्म के गाने सिटी मार ने लॉन्च के 24 घंटे के भीतर तोड़े सारे रिकॉर्ड!

spot_img

मुम्बई: राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के डांस नंबर सिटी मार को 26 अप्रैल को लॉन्च किया गया था जो सलमान खान-दिशा पटानी के प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है।

दर्शकों को एक साल से अधिक समय से सलमान खान की फिल्म का इंतजार था, ऐसे में फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने ने सभी को अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

आकर्षक बीट्स, सलमान और दिशा की सेंसेशनल केमिस्ट्री और मस्ती भरे डांस मूव्स के साथ, सिटी मार ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

सिटी मार के हुक स्टेप को काफी सराहना मिल रही है और प्रशंसक इस चार्टबस्टर पर झूमने और सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

दर्शकों से मिल रही अभूतपूर्व प्रतिक्रिया के अलावा, सिटी मार ने अपनी रिलीज के 24 घंटों के भीतर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

इस गाने ने सभी प्लेटफॉर्म पर 3 करोड़ व्यूज पार कर लिए है और 24 घंटे के भीतर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है। रिलीज के कुछ समय में, यह गाना ट्विटर पर नम्बर-1 स्थान पर ट्रेंड कर रहा है।

इसके अलावा, सिटी मार यूट्यूब पर सबसे तेजी से 2 लाख लाइक पाने वाला बॉलीवुड गीत बन गया है। इतने कम समय में यूट्यूब पर 2 लाख तक पहुंचने वाला यह पहला गाना है। यह डांस नंबर यूट्यूब पर वर्तमान में सबसे टॉप पर है।

इस गाने को कमाल खान और इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं। ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज किया गया है। वही, शेख जानी बाशा, जिन्हें जानी मास्टर भी कहा जाता है, उन्होंने यह गीत कोरियोग्राफर किया है।

सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

फिल्म को जी5 पर पे-पर-व्यू सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है

आज की हर ख़बर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here