22 C
Ranchi
Thursday, May 6, 2021
- Advertisement -

सरायकेला में कोरोना से तीन लोगों की हुई मौत

- Advertisement -

सरायकेला: सरायकेला खरसावां जिले में भी कोविड-19 के का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। तेज रफ्तार से बढ़ रहे संक्रमण के साथ साथ मौतों का सिलसिला भी जारी है। जिले में करोना से तीन की मौत हो गई।

इसी क्रम में बुधवार को दुगनी में रामाकृष्णा फोरजींग कंपनी में कार्ययत यूपी अलीगढ़ के एक 39 वर्षीय मजदूर की करोना से सदर अस्पताल में मौत हो गई।

चांडिल प्रखंड के एक 50 वर्षीय युवक की आदित्यपुर स्थित इएसआई अस्पताल में करोना से मौत हो गई।

वहीं, तीसरी मौत सरायकेला प्रखंड के सीनी में हुई, जहां 29 वर्षीय एक युवक ने सरायकेला सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बताया गया है कि युवक को अन्य शारीरिक बीमारियों के साथ कोविड-19 के सिम्पटोनिक लक्षण के बाद पांच दिन पहले सरायकेला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां युवक की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

इसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है।

वहीं चांडिल प्रखंड का एक 50 वर्षीय युवक को बीते मंगलवार की रात में आदित्यपुर इएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां  उसकी भी मौत हो गई।

तीनों का कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए अंतिम संस्कार कर दिया गया।

सिविल सर्जन डा. हिमांशु भूषण बरवार ने बताया कि मृतकों में एक यूपी के अलीगढ़, एक चांडिल व एक सरायकेला प्रखंड का था। तीनों को बुखार और सांस लेने की शिकायत थी।

उन्होंने बताया कि तीनों की मौत की वजह अन्य शारीरिक बीमारियों और कोविड संक्रमण से हुआ है।

इस प्रकार आधिकारिक पुष्टि के अनुसार जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब तक कुल 25 हो चुकी है। मरने वालों में सबसे ज्यादा संख्या 50 से ज्यादा उम्र वालों की है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img