25 C
Ranchi
Monday, May 17, 2021

रोहित सरदाना का शव पहुंचा हरियाणा के कुरुक्षेत्र, कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्‍कार

spot_img
- Advertisement -

नई दिल्ली: मशहूर न्‍यूज एंकर रोहित सरदाना को कोरोना ने हम सब से छीन लिया। कोरोना संक्रमित होने के बाद से रोहित अस्‍पताल में भर्ती थे।

वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना को सुबह हार्ट अटैक आया। इसकी सूचना कुरुक्षेत्र में रह रहे इनके परिवार को मिली। परिजनों को सांत्‍वना देने के लिए लोग पहुंचे। रोहित सरदाना का अंतिम संस्‍कार कुरुक्षेत्र में किया जाएगा।

- Advertisement -

वहीं, ये भी सामने आया है कि उन्‍होंने दूसरों की मदद के लिए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज से भी बात की थी। वहीं, परिजनों ने जानकारी दी कि आज शुक्रवार शाम छह बजे सेक्‍टर पांच के स्‍वर्गाश्रम में उनका अंतिम संस्‍कर किया जाएगा। उनका शव पहुंच चुका है।

- Advertisement -

(कुरुक्षेत्र निवासी सीनियर टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का शुक्रवार की सुबह नोएडा के एक अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन का समाचार मिलते ही धर्मनगरी में शोक की लहर दौड़ गई।

- Advertisement -

इस दुखद सूचना के मिलते ही लोग उनके सेक्टर पांच स्थित निवास पर पहुंचे। लोगों ने उनके पिता सेवानिवृत्त प्राचार्य रत्न चंद सरदाना से मुलाकात कर दुख जताया है।

गौरतलब है कि रोहित सरदाना ने कुरुक्षेत्र के श्रीमद्भगवद गीता स्कूल से नौवीं तक की पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने गीता निकेतन आवासीय विद्यालय से 12 वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी की।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय से मास कम्यूनिकेशन किया। उनके पिता रत्नचंद सरदाना 1991 से 2001 तक श्रीमद्भगवद वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य रहे।

सेवानिवृत्ति के बाद भी उनके पिता रत्नचंद सरदाना और उनके भाई ललित कुरुक्षेत्र के ही सेक्टर पांच में रहते हैं। उनके भाई ललित सरदाना की कुरुक्षेत्र में कंप्यूटर की दुकान है।

गीता स्कूल पूर्व छात्र परिषद के अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने उनके निधन पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने बताया कि उनका अंतिम संस्कार सेक्टर पांच के स्वर्गधाम में किया जाएगा।

- Advertisement -

Related posts

रांची के इस सब्जी मंडी को किया गया सील, डेलीमार्केट में सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बनाया गया घेरा

रांची: सुखदेवनगर नगर थाना के बगल में स्थित मधुकम, खादगढ़ा सब्जी मंडी में स्वास्थ्य सुरक्षा...

रांची में आज फिर से हुआ बवाल, तीन थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा

रांची: राजधानी रांची के डोरंडा में शनिवार को हुए घटना को लेकर आज फिर लोग...

रांची के इस अस्पताल में ब्लैक फंगस से हुई आज एक और मौत,10 से अधिक मरीजों का मेडिका और रिम्स में चल रहा इलाज

रांची: झारखंड में भी ब्लैक फंगस जानलेवा होता जा रहा है। रविवार को राजधानी रांची...

सीएम हेमंत सोरेन ने चेशायर होम व नंदराज वृद्ध आश्रम पहुंचे, मिलने वाली सुविधाओं से हुए अवगत

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रविवार को बरियातू रोड रांची स्थित चेशायर होम तथा नंदराज वृद्ध...
spot_img
spot_img

Most popular