25.9 C
Ranchi
Sunday, May 9, 2021

रांची में यहां अधिकारी-कर्मचारी खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर ड्यूटी से हैं नदारद, SDO ने घर भेजकर कराया सभी का कोरोना टेस्ट

spot_img

रांची: रांची के उपायुक्त छवि रंजन के निर्देश पर ऐसे पदाधिकारी, चिकित्सक या स्वास्थ्यकर्मी जिन्होंने कोविड पॉजिटिव होने का दावा किया है और अपने कार्यस्थल पर अपना योगदान नहीं दे रहे हैं, उनकी कोविड जांच की जा रही है।

सोमवार को अनुमंडल पदाधिकारी सदर उत्कर्ष गुप्ता और परिक्ष्यमान आईएएस दिलीप प्रताप सिंह शेखावत के नेतृत्व में जिला पशुपालन पदाधिकारी विद्यासागर, पल्लवी शर्मा और अन्य के घर जाकर उनका सैंपल कलेक्ट किया गया ताकि उनके कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की जा सके।

कई ऐसे पदाधिकारी, चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मी हैं जो कोविड पॉजिटिव होने का बहाना बनाकर अपने कार्यों का निष्पादन नहीं कर रहे हैं।

उपायुक्त ने एसडीओ रांची को निर्देश दिया है कि जिन पदाधिकारियों, चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों ने अपना फोन स्विच ऑफ किया हुआ है या अपना पता गलत दिया है, ऐसे सभी पदाधिकारियों, चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों की सूची अविलम्ब उपायुक्त कार्यालय को सौंपे ताकि जल्द से जल्द उन पर कार्रवाई की जा सके।

वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन के द्वारा लगातार प्रयत्न किया जा रहा है परंतु कई ऐसे पदाधिकारी, चिकित्सक और पारा मेडिकल स्टाफ्स हैं जो इस विकट परिस्थिति में भी अपनी सेवा से मुकर रहे हैं और अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर योगदान नहीं दे रहे हैं।

कइयों का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। कइयों ने अपना पता भी गलत बताया है।

उपायुक्त छवि रंजन ने उन सभी चिकित्सकों, पदाधिकारियों और स्वास्थ्यकर्मियों को यथाशीघ्र अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर योगदान देने को कहा है।

आज की हर ख़बर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here