35 C
Ranchi
Sunday, April 18, 2021
- Advertisement -

चैरिटी के लिए जॉन बॉन जोवी संग कंसर्ट करेंगे अमजद अली खान

- Advertisement -

मुबई: सुप्रसिद्ध सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान अपने दो बेटों अमान अली बंगश और अयान अली बंगश के साथ अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जॉन बॉन जोवी, ग्वेन स्टेफनी और ड्रयू कैरी के साथ मिल कर एक चैरिटी कंसर्ट करेंगे।

इस कंसर्ट में शामिल होने वाले दूसरे कलाकार एडी वेडर, एलिस कूपर, विली नेल्सन, केनी चेसनी और स्टीवन वान जांट हैं। ये चैरिटी कंसर्ट 12 दिसंबर को वर्चुअली अयोजित किया जाएगा।

इस कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, अमजद अली खान ने कहा, सैनिकों के लिए तत्काल धन जुटाने और जागरूकता बढ़ाने को लेकर एक मंच के लिए प्रदर्शन करना बहुत बड़ा सम्मान है। वेट्सएड की स्थापना और इसके वार्षिक संगीत कार्यक्रम के माध्यम से हम अपने प्यार का इजहार करते हैं।

ये भी पढ़ें : -  Jharkhand Lockdown : झारखंड में 15 दिन का लगेगा लॉकडाउन
ये भी पढ़ें : -  रिम्स सहित कई अस्पतालों में हुई ऑक्सीजन की सप्लाई

अमान ने कहा, संगीत हमारे पास सबसे बड़ी दौलत है और इसे दुनिया के साथ साझा करना हमेशा खुशी की बात है। मैं दुनिया के लिए आगे भी खुशहाल समय के साथ शांति और एकता की उम्मीद करता हूं।

अयान ने कहा, इस तरह की पहल वेटरेन की मदद के लिए है। यानि कि यह एक सिद्ध ट्रैक-रिकॉर्ड के बुजुर्ग और उनके परिवारों के लिए शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से पूर्ण और समग्र देखभाल प्रदान करने के लिए है।

ये भी पढ़ें : -  रिम्स सहित कई अस्पतालों में हुई ऑक्सीजन की सप्लाई

वाल्श के अनुसार, वेटरेन समुदाय गरीबी, मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे और व्यक्तिगत संकटों से पीड़ित है।

उन्होंने कहा, इस महामारी के दौरान वे विशेष रूप से असुरक्षित हैं। हमने इस परंपरा पर गर्व किया है जिसे हमने बनाया है और मैं उन पुरुषों और महिलाओं को याद करने और उनका सम्मान करने का और बेहतर तरीका नहीं सोच सकता जिन्होंने हमारे देश की सेवा की है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img