36 C
Ranchi
Wednesday, April 14, 2021
- Advertisement -

बिगबॉस : कुछ प्रतिभागी हर वक्त बहाते आंसू

- Advertisement -

मुंबई: बिग बॉस अपने आप में हाई ड्रामा और माइंड गेम से जुड़ा शो है। इसमें सबसे बड़ा हथियार आंसू बहाना है, जिसने सीजन 14 में कई प्रतिभागियों को अच्छा बाउंस दिया।

आईएएनएस आपके लिए सभी सीजन में ऐसे ही आंसू बहाने वाले प्रतिभागियों की एक सूची लेकर आया है।

जैस्मिन भसीन : बिग बॉस के 14वें सीजन में प्रवेश करते ही, उन्हें कपड़े धोने जैसी छोटी से छोटी चीजों पर हाइपर होते देखा गया।

आंसू बहाने वाली जैस्मीन को उनके दोस्त रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने शांत किया और उन्होंने साझा किया कि शो में उन्हें पता चला कि कपड़े धोना कितना मुश्किल है।

आरती सिंह : आरती 13वें सीजन का हिस्सा थीं। वह कई मौकों पर रोती दिखीं। सबसे दिलचस्प वाकया तब हुआ, जब उन्हें पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला का फिक्स्ड डिपोजिट कहा गया।

वहीं परिवार के सदस्य से मिलने वाले टास्क के दौरान अपने भाई कृष्णा अभिषेक से मिलने पर उन्हें रोता देखा गया।

दीपिका कक्कड़ : दीपिका कक्कड़ सीजन 12 की विजेता हैं, जिसे बिग बॉस के इतिहास में अब तक का सबसे बोरिंग सीजन माना जाता है।

हालांकि, ससुराल सिमर का अभिनेत्री ने विवादास्पद रियलिटी शो में कई मौकों पर बातों को गलत लेते हुए और हमेशा किसी न किसी कारण से आंसू बहाने के लिए तैयार रहती थी।

रिमी सेन : उन्हें बिग बॉस सीजन 9 का सोब क्वीन टैग दिया गया था। ऐसा तब हुआ, जब शो के होस्ट सलमान खान ने उनके साथ एक प्रैंक किया।

उन्होंने रिमी से कहा कि वह उन्हें फाइनल का टिकट दे रहे हैं और उन्हें तीन महीने के लिए शो का हिस्सा बनना होगा।

रिमी रोने लगी और खुद को प्रताड़ित करने के लिए निर्माताओं को दोषी ठहराया। हालांकि प्रैंक गलत जाता देख सलमान ने उन्हें अपने मजाक के बारे में बताया।

आशका गोराडिया : वह शो के सीजन 6 में सबसे अधिक डरी हुई और भावुक प्रतिभागी थीं। जब घर के सदस्य इमाम सिद्दीकी ने उन्हें निशाना बनाया था तो अभिनेत्री को हर बार रोते हुए देखा गया।

जूही परमार : रोने का खेल वास्तव में उनके लिए सही रहा और वह सीजन पांच जीत भी गई। ऐसा लगता है कि अभिनेत्री को पता था कि टैली बहू के उनके टैग को काफी गंभीरता से लिया जाएगा, इसलिए वह अक्सर रोती हुई दिखाई देती थी।

अमर उपाध्याय के साथ उनका झगड़ा हो या फिर शो में उनके पति सचिन श्रॉफ का आना अभिनेत्री को लगभग हर वक्त रोते देखा गया।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img