27 C
Ranchi
Thursday, April 15, 2021
- Advertisement -

झारखंड में यहां ट्यूशन से लौट रही नाबालिग लड़की को तीन युवकों ने उठाया, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म और मोबाइल से बना ली वीडियो

- Advertisement -

गिरिडीह: ट्यूशन पढ़कर घर लौटने के क्रम में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

शनिवार को पीड़िता के माता-पिता बेटी को लेकर थाना पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई। मामला तिसरी प्रखंड का है, जहां तीन युवकों ने नाबालिग लड़की को अगवा कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता के घर पहुंचकर 5000 रुपए में मामला दबाने का बनाया दबाव

थाने में पीड़िता के माता-पिता ने बताया कि वह गरीब दलित परिवार से हैं। शुक्रवार को करीब 10 बजे दिन में उनकी बेटी ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। इसी बीच तीनों युवकों ने पकड़कर उसे बंधक बना लिया और झाड़ी की ओर ले गये।

उन लोगों की बात को नहीं मानने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट भी की। विरोध करने पर तीनों युवकों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करते समय अन्य दो साथियाें ने मोबाइल से वीडियो भी बनाया। इसके बाद वह किसी तरह भाग कर आई और घर आकर अपने माता-पिता को आपबीती बताई। पीछे पीछे तीनों आरोपी भी लड़की के घर पहुंच कर उसके अभिभावक को 5000 रुपया देकर मामला दबाने का दबाव बनाने लगे।

क्या कहती है पुलिस

इस मामले में तिसरी थाना प्रभारी पींकू प्रसाद ने बताया आवेदन थाना को मिला है। आवेदन के आलोक में मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। दोषियों पर कठाेर कार्रवाई हाेगी।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img