37 C
Ranchi
Wednesday, April 14, 2021
- Advertisement -

किसान संगठनों के भारत बंंद का समर्थन करने पर टीआरएस पर बरसी भाजपा

- Advertisement -

हैदराबाद: केंद्र के नए कृषि कानून के विरोध में 08 दिसम्बर को आहूत भारत बंद को सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के समर्थन करने पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय ने कहा है कि अपने राजनीतिक हित के लिए राज्य के किसानों को ना उकसाएं।

सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष संजय ने कहा है कि पंजाब से संबंधित कुछ किसान संघ कांग्रेस से प्रेरित होकर भारत बंद का आह्वान कर रहे हैं, इसका समर्थन करना टीआरएस का राजनीतिक दिवालियापन सिद्ध होता है।

उन्होंंने कहा कि टीआरएस सरकार ने किसान फसल बीमा योजना को अमल नहीं करके अकाल व वर्षा से प्रभावित किसानों का भारी नुकसान करवाया है।

संजय ने आरोप लगाया है कि तेलंगाना में कृषि मार्केट कमेटी का गठन कर अपने सत्तापक्ष नेताओं को पद साैंप कर किसानों के साथ अन्याय किया है।

उन्होंने कहा है कि मार्केट कमेटी के चेयरमैन ने दलालों के साथ मिलीभगत करके किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य मिलने से वंचित कर दिया है।

उन्होंने कहा है कि जिन किसानों ने सवाल किए, उन्हें जेल की हवा खिलाने वाली तेलंगाना राष्ट्र समिति किस मुंह से किसानों के बारे में बात कर रही है।

उन्होंने टीआरएस को चुनौती देते हुए कहा है कि पहले मार्केट कमेटी रद्द करें और मार्केट कमेटिओं को किसान संघ के हाथों में सौंपे फिर वह किसान हित की बात करें। बंडी ने तेलंगाना के सभी किसानों से तेलंगाना राष्ट्र समिति के बहकावे में न आने की सलाह दी है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img