33 C
Ranchi
Friday, April 16, 2021
- Advertisement -

झारखंड में यहां पति-पत्नी के विवाद में ससुराल वालों की एंट्री, दामाद को मारपीट कर किया गंभीर रूप से घायल, रेफर

- Advertisement -

हजारीबाग: पति-पत्नी के मामूली विवाद में ससुराल वालों द्वारा बेटी के घर पहुंचकर दामाद को कमरे में बंद करके मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है।

परिजनों ने तत्काल घायल को सामुदायिक अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया।

इस संबंध में चौपारण थाना क्षेत्र के ग्राम प्रतापपुर के 30 वर्षीय पीड़ित युवक मुकेश साव पिता तालेश्वर साव ने थाने में आवेदन देकर कंप्लेन दर्ज कराई है। आवेदन के आलोक में थाना प्रभारी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

क्या है मामला

पीड़ित मुकेश ने आवेदन देकर कहा है कि पति-पत्नी में मामूली विवाद पर ससुराल से ससुर कार्तिक साहू, साला मुकेश साहू, सुरेश साव व राजकुमार साव मदनगुंडी चंदवारा से प्रतापुर मेरे घर पहुंचे।

घर पर हम दोनों पति-पत्नी ही थे। ससुराल से आए लोगों को घर में आदर के साथ बैठाए। साला ने बाहर का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद सभी ने मिलकर मारपीट करते हुए मुझे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

71 हजार कैश समेत जेवरात भे ले गए

वहीं, अलमारी में रखा 71700 रुपए कैश सहित सोना-चांदी के जेवरात निकालकर पत्नी को साथ लेकर भाग गए। मामले में पीड़ित के भाई जीतेंद्र साहू ने बताया कि छोटी सी बात को लेकर भाई के ससुराल वालों ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए जानलेवा हमला कर उसके भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img