35 C
Ranchi
Sunday, April 18, 2021
- Advertisement -

टॉम कुरैन ने बीबीएल से नाम वापस लिया, परिवार के साथ बिताएंगे समय

- Advertisement -

सिडनी: हरफनमौला खिलाड़ी टॉम कुरैन बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन से नाम वापस लेने वाले इंग्लैंड के एक और खिलाड़ी हो गए हैं। वह अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं।

इससे पहले इंग्लैंड के ही टॉम बेंटन ने आस्ट्रेलियाई टी-20 लीग से नाम वापस लिया था।

कुरैन जुलाई से बायो-बबल से अंदर बाहर हो रहे हैं। वह पहले इंग्लिश समर में खेले थे और इसके बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल खेलने गए थे। इसके बाद वह इंग्लैंड टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका गए थे।

वह क्वारंटीन से गुजर के क्रिसमस के बाद सिडनी सिक्सर्स से जुड़ने वाले थे।

ये भी पढ़ें : -  Jharkhand Lockdown : झारखंड में 15 दिन का लगेगा लॉकडाउन

25 साल के इस खिलाड़ी ने पिछले सप्ताह सिक्सर्स के टीम प्रबंधन से बात कर अपने फैसले के बारे में बताया कि वह अपना अनुबंध पूरा नहीं कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें : -  कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी हुई कोरोना पॉजिटिव

कुरैन ने अपने प्रशंसकों के लिए एक ओपन लेटर में बताया है, मैं इस साल बिग बैश लीग में नहीं खेल पाऊंगा, इसके लिए माफी मांगता हूं। जैसा कि आप पहले से जानते हैं, यह काफी चुनौतीपूर्ण साल रहा है और मैं जुलाई से बबल में हूं।

उन्होंने कहा, मैंने सिकसर्स के साथ खेलने का लुत्फ उठाया है। बीते दो सीजन मुझे काफी पसंद आए थे। मैं आपसे वादा करता हूं कि यह फैसला हल्के में नहीं लिया गया है। मैंने आने वाले कई वर्षों में वापसी करूंगा। लेकिन मुझे कुछ समय चाहिए, मैं घर पर रहकर परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें : -  झारखंड : फायरिंग कर शहर में दहशत फैलाने वाले चार अपराधी गिरफ्तार

सिक्सर्स के महाप्रबंधक जोडी हॉकिंग्स ने कहा है कि क्लब कुरैन के फैसले का सम्मान करता है।

हॉकिंग्स ने कहा, हम जिस स्थिति में अपने खिलाड़ियों से खेलने को कह रहे हैं वो पूरे विश्व में लोगों को परेशान कर रही है और इसलिए हम कुरैन के ब्रेक की बात को समझते हैं।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img