33 C
Ranchi
Friday, April 16, 2021
- Advertisement -

सास-ससुर और अपनी पत्नी के मौसा को ठहराया मौत का जिम्मेदार, रांची में व्यक्ति ने की आत्महत्या ; मिला सुसाइड नोट

- Advertisement -

न्यूज़ अरोमा रांची: रांची के सदर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में स्थित श्री उमा अपार्टमेंट में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत व्यक्ति की पहचान सजल ओझा के रूप में हुई है। वह मूल रूप से दुमका जिला के नावाडीह थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

आत्महत्या करने से पहले सजल ओझा ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उसने सास-ससुर और अपनी पत्नी के मौसा को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है। आत्महत्या करने से पहले सजल ने सुसाइड नोट लिखा है।

जिसमें सजल ने लिखा है कि मैं सजल ओझा, पिता बलराम ओझा हम अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं।

मेरा आत्महत्या का कारण मेरा ससुर- सास और मेरी पत्नी का मौसा है।इन सभी के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाए सभी गुनाहगार हैं। इन लोगों के द्वारा मेरे ऊपर बहुत टॉर्चर किया गया है।

सबको कानूनी सजा मिले। आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मेरे सास-ससुर ने मुझे बहुत टॉर्चर किया है' लिखकर दामाद ने कर लिया सुसाइड! -  NEWSWING

ससुराल वालों के साथ चल रहा था काफी दिनों से विवाद 

मृतक के चचेरे भाई सुब्रोत ओझा ने बताया कि ससुराल वालों के साथ सजल का काफी दिनों से विवाद चल रहा था। पत्नी बहुत कम ही सजल के साथ रहती थी।

इसी साल जनवरी माह में वह बच्चों के साथ अपने मायके देवघर चली गई। इसके बाद से वह रांची नहीं लौटी। इसको लेकर भी सजल काफी परेशान था।

घटना स्थल के पास से शराब की बोतल हुई बरामद

पुलिस का कहना है कि घटना स्थल के पास से शराब की बोतल भी बरामद हुई है।

आशंका जतायी जा रही है कि शराब पीने के बाद ही सजल ने आत्महत्या की है। पुलिस ने पत्नी और सजल के भाई व परिजनों को भी इसकी सूचना दी है।

पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img