30 C
Ranchi
Friday, April 16, 2021
- Advertisement -

पौरशपुर का ट्रेलर: एक असाधारण साम्राज्य की महाकाव्य कहानी

- Advertisement -

मुंबई: डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और जी5 पर दर्शकों के लिए एक और बहुप्रतीक्षित शो – पौरशपुर के ट्रेलर को जारी कर दिया गया है। शो में प्यार, वासना, खून से सनी तलवारें, कठिन संवादों के साथ शानदार सेट देखने को मिलेंगे।

शो में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शिल्पा शिंदे, शहीर शेख, साहिल सलाथिया, पोलोमी दास, अनंतविजय जोशी, फ्लोरा सैनी और आदित्य लाल के साथ कई और कलाकार भी शामिल हैं।

16वीं सदी के भारत की पृष्ठभूमि आधारित पौरशपुर की दुनिया में राजा भद्रप्रताप सिंह अन्नू कपूर को एक बेहद बुरे साम्राज्य पर शासन करते हुए दिखाया जाएगा।

एक ऐसा राज्य जहां महिलाओं को इच्छा के एक वस्तु के तौर पर देखा जाता है। यहां महिलाओं की स्वतंत्रता पर भी रोक लगाई हुई है। एक ऐसे शासन व्यवस्था में रानी मीरावती (शिल्पा शिंदे) पुरुष-प्रधान कानूनों को चुनौती देती हैं।

मिलिंद सोमन इसमें बोरिस के किरदार में एक ट्रांस जेंडर के रूप में नजर आने वाले हैं, जो राज्य के नियमों पर सवाल उठाते हुए एक क्रांति की शुरूआत करते हैं।

इनके अलावा, भानू के रूप में साहिल सलाथिया, वीर सिंह के रूप में शहीर शेख, काला के रूप में पोलोमी दास, प्रिंस आदित्य के रूप में अनंतविजय जोशी नजर आएंगे।

पौरशपुर साम्राज्य की साहसिक और क्रूर कहानियों के कई अलग-अलग मोड़ हैं, जो दर्शकों को अपने साथ जोड़े रखेंगे।

शिल्पा शिंदे कहती हैं, मुझे लगता है कि ज्यादातर कलाकार पौरशपुर जैसे शो में काम करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

एक रानी के महत्वाकांक्षी चरित्र को चित्रित करने के अलावा यह शो पुरुष पितृसत्ता, लैंगिक राजनीति, ताकत जैसे कई गंभीर मुद्दों को छूता है, जो उन दिनों मौजूद हुआ करते थे।

मुझे इतने भव्य पैमाने पर शूट किए गए इस दिलचस्प शो का हिस्सा बनने में खुशी हो रही है।

उम्मीद करती हूं कि आप लोगों को इसे देखने में उतना ही मजा आएगा जितना हमें शूटिंग के समय आया था। आप लोग यह शो कभी मिस नहीं करना चाहेंगे।

शचींद्र वत्स द्वारा निर्देशित इस शो को 29 दिसंबर को केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर जारी किया जाएगा।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img