30 C
Ranchi
Friday, April 16, 2021
- Advertisement -

विधायक ढुल्लू महतो के चचेरे भाई पर गुजरात की कंपनी से रंगदारी मांगने का आरोप, स्क्रैप खरीद से जुड़ा है मामला

- Advertisement -

धनबाद: गुजरात के भावनगर स्थित राजेंद्र स्टील कंपनी का प्रतिनिधि सह जामाडोबा निवासी अर्जुन यादव ने बाघमारा विधायक ढुल्लू महताे के चचेरे भाई किरण महताे समेत कारू यादव व शेख गुड्डू पर रंगदारी मांगने का आराेप लगाया है।

बुधवार काे अर्जुन सिटी एसपी आर रामकुमार से मिलकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। सिटी एसपी काे दिए आवेदन में अर्जुन ने कहा कि उनकी कंपनी ने ई-ऑक्शन के तहत बाघमारा में स्क्रैप खरीदा है।

इधर, विधायक ढुल्लू महतो ने कहा है कि किरण से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस शिकायत पर कार्रवाई करे।

सत्तारूढ़ दल से जुड़े अपराधी भी दे रहे धमकी

सत्तारूढ़ राजनीतिक दल से जुड़े हुए अपराधी रंगदारी की मांग कर रहे हैं। आराेप है कि 3 दिसंबर काे किरण महताे ने फाेन कर स्क्रैप उठाव पर प्रतिटन 2 हजार रंगदारी देने की मांग की।

कारू यादव व शेख गुड्डू भी फाेन कर मिलने काे कह रहे हैं। नहीं मिलने पर काम नहीं करने की धमकी दी। एसएसपी ने कहा कि शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

पुलिस से शिकायत पर धमकी

अर्जुन ने सिटी एसपी काे बताया कि पुलिस से शिकायत करने पर धमकी मिल रही है। 8 दिसंबर की शाम 6 बजे पुलिस से शिकायत कर लाैट रहे थे।

इस दाैरान हेलमेट पहने बाइक सवार दाे अपराधियों ने राेक कर कहा कि कारू यादव, शेख गुड्डू और किरण महताे से मिल कर मामले काे सुलझा लाे। थाना पुलिस से शिकायत से उनका कुछ नहीं बिगड़ेगा।

दहशत फैलाने को कार्यस्थल पर फायरिंग

अर्जुन ने कहा कि 7 दिसंबर काे विशु चक्रवर्ती, चंडी ग्याल, शेख डबलू व अन्य कार्य स्थल पर पहुंचे और दहशत फैलाने के लिए गाेली चलाई। मजदूराें के साथ मारपीट व छिनतई की घटना काे अंजाम दिया।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img