34 C
Ranchi
Thursday, April 15, 2021
- Advertisement -

देवघर पुलिस ने लूटकांड मामले का किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार

- Advertisement -

देवघर: मोहनपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय बुढ़वाकुरा के समीप सुनसान स्थल पर बुधवार की दोपहर अपराधियों ने टॉल टैक्स के मैनेजर से पिस्तौल का भय दिखा कर 5.48 लाख रुपये लूट मामले में पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी लर ली।

गुरूवार को प्रेसवार्ता में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विकास चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार को टोल टैक्स कर्मी से हुई लूट कांड की घटना के संदर्भ में रीवा (मध्यप्रदेश) के हनुमाना थाना के नावाकोला गांव निवासी सह टॉल टैक्स मैनेजर विजय पांडे अपने सहयोगी गार्ड पप्पू सिंह के साथ अपने बाइक से पांच लाख 48 हज़ार रुपये लेकर चला था।

लेकिन हमेशा उसके साथ गौरव सिंह जो उसके अन्य गॉर्ड थे वे जाते थे परंतु वे किसी तरह बहाना बना कर नही गया और पूर्व से नियोजित घटना को लेकर अपने साथियों को इसकी जानकारी देती रही।

वे फोन कर कभी विजय को तो कभी पप्पू को फोन कर लोकेशन लेकर अपराधियों की इसकी जानकारी देते रहा।

और घटना का अंजाम दिया। पुलिस ने उसके फोन कॉल के आधार पर गौरव कुमार सिंह पीरपैंती, तथा सुनील कुमार यादव बेंगाबाद गिरिडीह से गिरफ्तार किया हैं।

श्री श्रीवास्तव ने यह भी बताया कि गौरव और अपराधियों के बीच घटना अंजाम देने के बाद 50 हजार रुपये तथा एक पिस्टल देने की बात पर सौदा तय हुआ था।

लेकिन मास्टर माइंड सहित दो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। फरार एक अन्य अपराधी गौरव का रिस्तेदार हैं जो बेंगाबाद गिरिडीह का रहनेवाला हैं।

जल्द ही पुलिस शेष दो की गिरफ्तारी कर लेगी।पुलिस ने इसके पास से एक अपाची बाइक सहित दो मोबाइल बरामद कर लिया है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img