33 C
Ranchi
Friday, April 16, 2021
- Advertisement -

श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर आने की पुष्टि की

- Advertisement -

केप टाउन: श्रीलंका ने पुष्टि की है कि दो मैचो की आगामी टेस्ट सीरीज के लिए वह दक्षिण अफ्रीका दौरे पर आएगी।

कोविड-19 के कारण इंग्लैंड का दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाली वनडे सीरीज रद्द होने के बाद श्रीलंका भी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज को अपने घर में स्थानांतरित कराने पर विचार कर रही थी, लेकिन अब उसने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर आने की पुष्टि कर दी है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने गुरुवार को एक बयान में कहा, क्रिकेट साउथ अफ्रीका और क्रिकेट श्रीलंका (एसएलसी) संयुक्त रूप से इसकी पुष्टि करता है कि तय कार्यक्रम के अनुसार, दो मैचों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से शुरू होगी, जोकि सेंचुरियन और जोहान्सबर्ग में खेली जाएगी। यह टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है।

दक्षिण अफ्रीका के लिए यह एक महत्वूपर्ण सीरीज है, क्योंकि वह 24 अंकों के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की अंकतालिका में आठवें स्थान पर है, जबकि आस्ट्रेलिया दूसरे नंबर पर है।

एसएलसी मेडिकल टीम यूनिट ने खतरों का आंकलन करने के बाद इस दौरे को अपनी स्वीकृति दे दी है। कोच मिकी आर्थर के मार्गदर्शन में श्रीलंकाई टीम के साथ एक मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ भी होंगे।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर श्रीलंका को पहला टेस्ट 26 से 30 दिसंबर तक सेंचुरियन के सुपर स्पोटर्स पार्क में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच और अंतिम टेस्ट मैच तीन से सात जनवरी 2021 तक जोहान्सबर्ग में होगा।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img