36 C
Ranchi
Wednesday, April 14, 2021
- Advertisement -

घर पर एक टिकाऊ गार्डन चाहती हूं : मानुषी छिल्लर

- Advertisement -

मुंबई: बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर अपनी छत को एक टिकाऊ गार्डन में बदलना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि ऐसा करना आधुनिक समाज के भविष्य के नजरिए से पर्यावरण के लिए अनुकूल है।

उन्होंने कहा, मैं अपने घर पर एक पूरी तरह से स्थायी व टिकाऊ गार्डन बनाना चाहती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि जटिल, आधुनिक समाज का भविष्य सभी आत्मनिर्भरता और पर्यावरण के अनुकूल ही है।

मैंने अपने घर पर विभिन्न प्रकार के पौधे लगाने शुरू कर दिए हैं और मैं यह देखने का इंतजार नहीं कर सकती कि यह सब एक साथ कैसे लगेंगे।

मानुषी ने आगे कहा, मेरा ड्रीम गार्डन वास्तव में वर्तमान में एक बहुत ही शुरुआती अवस्था में है और इसे धीरे-धीरे पूरा करने में मुझे कई महीनों का समय लगेगा।

शाकाहारी मानुषी अपने घर के बगीचे में फल और सब्जियां उगाना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, हालांकि मैं शाकाहारी हूं, इसलिए यह गार्डन निश्चित रूप से होम गार्डन टू टेबल कॉन्सेप्ट ऑफ लिविंग की भूमिका निभाएगा।

मैं निकट भविष्य में फलों और सब्जियों की कई किस्में उगाना चाहती हूं और जैविक, टिकाऊ जीवन के बारे में अधिक सीखने की इस यात्रा को लेकर काफी उत्साहित हूं।

मानुषी, पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जिन्होंने टेलीविजन महाकाव्य चाणक्य और पीरियड ड्रामा पिंजर का निर्देशन किया था।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img