34 C
Ranchi
Thursday, April 15, 2021
- Advertisement -

शर्मनाक! रांची में अकेली सो रही 12 साल की बच्ची को अगवा कर किया बारी-बारी से दुष्कर्म

- Advertisement -

न्यूज़ अरोमा रांची: राजधानी रांची के जगन्नाथपुर इलाके में 12 साल की नाबालिग को अगवा कर तीन लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना मंगलवार देर रात की है। मामले में पुलिस ने एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं।

पकड़ा गया आरोपी अनिकेत सांगा, जगन्नाथपुर इलाके के कल्याणपुर का रहने वाला है। बच्ची को आरोपियों ने डराया-धमकाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

बच्ची दुष्कर्म का विरोध करती रही, लेकिन सभी जबरन शिकार बनाते रहे। ठंड और अंधेरे में उस रास्ते से कोई गुजरा भी नहीं, इसका फायदा उठाकर बच्ची को बंधक बनाकर रखा गया।

छापेमारी कर अनिकेत सांगा को पुलिस ने दबोचा

बच्ची को होश आने पर वह किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाना पहुंचे और एफआइआर दर्ज कराई गई।

थाना में मामला सामने आने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर अनिकेत सांगा को दबोच लिया। हालांकि गुड्डू और अजय फरार हो गए। इन दोनों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस बच्ची का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराएगी। बच्ची का मेडिकल हो गया है।

तीनों ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म 

जानकारी के अनुसार रात साढ़े बारह बजे घर के कमरे में अकली सो रही बच्ची को उसका मुंह दबाकर अनिकेत सांगा, गुड्डू सिंह और अजर्य मिर्धा ने अगवा कर लिया।

अगवा कर बच्ची को हटिया रेलवे स्टेशन के समीप मांटापीढ़ी रेलवे लाइन के पास ले गए, जहां तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। सुबह करीब पांच बजे तक तीनों नाबालिग बच्ची को अपना शिकार बनाते रहे।

 सुबह करीब पांच बजे के करीब जब बच्ची बेहोश हो गई, तो सभी वहां से फरार हो गए।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img