30 C
Ranchi
Friday, April 16, 2021
- Advertisement -

झारखंड : नाबालिग लड़की के साथ पड़ोसी युवक लंबे समय से करता रहा दुष्कर्म, प्रेगनेंट होने पर 5 माह के गर्भ को किया नष्ट, पापा-मम्मी की मौत के बाद नाना-नानी के साथ रहती थी पीड़िता

- Advertisement -

गिरिडीह: गांडेय थाना क्षेत्र में अपने पापा-मम्मी की मौत के बाद नाना-नानी के साथ रह रही एक नाबालिग लड़की के साथ लंबे समय से दुष्कर्म करने व प्रेगनेंट होने पर पेट में ही पांच माह के गर्भ को नष्ट करने का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है।

मामले में नाबालिग पीड़िता के नाना के लिखित आवेदन पर थाने में आरोपी प्रदुम गोस्वामी, पिता रामदेव गोस्वामी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

प्रशिक्षु आईपीएस हारिश बिन जम्मा ने बताया कि नाबालिग को 164 के तहत बयान के लिए भेजा गया है, जबकि मृत बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार, नाबालिग अपने माता-पिता की मौत के बाद नाना-नानी के घर में रह रही थी। इसी दौरान गांडेय का प्रदुम गोस्वामी (21) नाबालिग के साथ दुष्कर्म करता रहा, जिससे वह गर्भवती हो गई। इस दौरान शादी करने से आनाकानी करने लगा।

सोमवार सुबह नाबालिग की स्थिति खराब होने लगी तब उन्होंने घटना की सारी जानकारी परिजनों को दी।

बताया कि युवक ने जबरन नाबालिग को कोई दवा खिला दी है, जिससे बेचैनी होने लगी।

 इस दौरान रात आठ बजे नाबालिग के गर्भ से मृत बच्चा निकाला गया। प्रदुम गोस्वामी, पिता रामदेव गोस्वामी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img