33 C
Ranchi
Friday, April 16, 2021
- Advertisement -

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत

- Advertisement -

रांची: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका पर दिये गये फैसले का स्वागत किया है और आभार जताया है।

भाजपा प्रत्याशी प्रदीप संथालिया की ओर से दायर याचिका पर हुई सुनवाई के दौरान राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने पैरवी की।

उच्चतम न्यायालय के फैसले पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए धीरज प्रसाद साहू ने एक बार फिर राज्य की जनता और चुनाव में उन्हें वोट देने वाले विधायकों के प्रति आभार जताया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ,लाल किशोर नाथ शाहदेव, डॉ राजेश गुप्ता छोटू ,मदन मोहन शर्मा, विधायक भूषण बाड़ा,सचिदानन्द चौधरी समेत वरीष्ठ कांग्रेस नेताओं ने रेडियम रोड स्थित आवास पर धीरज प्रसाद साहू को बधाई दी एवं भाजपा के कुत्सित प्रयास की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए सुप्रीम कोर्ट के प्रति आस्था प्रकट किया है।

कांग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा कि सत्य को कुछ देर के लिए परेशान किया जा सकता है पर सत्य की हमेशा विजय होती है,आज का यह महत्त्वपूर्ण निर्णय झारखंड वासियों के लिए गौरव का दिन है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img