36 C
Ranchi
Wednesday, April 14, 2021
- Advertisement -

हजारीबाग में ट्रेलर लूट और ड्राइवर के हत्याकांड में ट्रेलर मालिक सहित चार गिरफ्तार

- Advertisement -

हजारीबाग: बरकट्ठा थाना क्षेत्र की पुलिस ने छड़ लदा ट्रेलर लूटकांड का पर्दाफाश किया है। एसडीपीओ मनीष कुमार बरही ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता में कहा कि 30 अक्टूबर को शिवम इंटर प्राइजेज दुर्गापुर बंगाल से ट्रेलर (आरजे 14 जीसी 8069) में 35 टन टीएमटी छड लोडकर रुदरा रोड लाईन्स दानकुनी बंगाल के माध्यम से रवि स्टील गोरखपुर यूपी भेजी गई। लेकिन एक नवंबर को ट्रेलर आसनसोल के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

पांच नवंबर को कोर्ट से रिलीज कराने के बाद पुनः ट्रेलर अपने गंतव्य स्थान के लिए चला।

लेकिन अगले दिन से चालक का मोबाइल बंद बताने लगा।

13 दिसंबर को ट्रासपोर्टर संतोष उपाध्याय के आवेदन पर बरकट्ठा थाना में ट्रेलर मालिक बिनोद प्रसाद झुरझुरी निवासी एवं अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छापेमारी टीम गठन कर ट्रेलर मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

उन्होंने संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि उनके निर्देश पर ही अर्जुन प्रसाद झुरझुरी बरकट्ठा निवासी अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर चालक की हत्या कर गांधी नगर थाना क्षेत्र के जंगल में फेंक दिया और लूटा गया छड़ को बोकारो जिला के विभिन्न स्थानों पर बेच दिया गया। ट्रेलर गाड़ी को डोमचांच के महेशपुर में कटिंग करा दिया गया।

पुलिस ने बिनोद प्रसाद के निशानदेही पर इस कांड में शामिल अभियुक्त अर्जुन प्रसाद एवं अनिल कुमार चैधरी को पकड़ा एवं इनके निशानदेही पर छड़ व्यापारी अंकित कुमार को तुपकाडीह एवं आकाश रौशन बहादुरपुर को पकड़ा गया।

साथ ही इनके द्वारा बेची गई विभिन्न स्थानों से 22 टन छड बरामद किया गया।

गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजकर पुलिस जांच कर रही है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img