25.3 C
Ranchi
Thursday, April 15, 2021
- Advertisement -

आप के राघव चड्ढा बने पंजाब इकाई के सह प्रभारी

- Advertisement -

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा को पंजाब इकाई के सह प्रभारी की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी।

केजरीवाल ने कहा कि उन्हें पंजाब के जमीनी मुद्दों पर गहरी समझ है और उन्होंने तीनों कृषि विधेयकों के मौजूदा ज्वलंत मुद्दे सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर पार्टी के विचारों को सामने रखा है।

उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी को उम्मीद है कि चड्ढा की अपार सांगठनिक क्षमता पंजाब में पार्टी के आदर्शो को आगे बढ़ाएगी।

केजरीवाल ने इस बात का जिक्र किया कि पंजाब के लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस और अकाली दल से थके और नाराज हैं, उन्होंने आरोप लगाया कि इनमें से प्रत्येक दल ने मिलकर निर्दोष किसानों को धोखा दिया है।

केजरीवाल ने कहा कि ऐसी अनिश्चित स्थिति में चड्ढा की मौजूदगी से आप की पंजाब इकाई का विश्वास कई गुना बढ़ने की उम्मीद है।

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष का प्रभार दिए जाने के बाद चड्ढा के काम से संतुष्ट केजरीवाल ने उन्हें अब एक और नई जिम्मेदारी दी है।

राजेंद्र नगर से विधायक चड्ढा स्थापना के समय से ही पार्टी के साथ रहे हैं और लोकपाल विधेयक का मसौदा तैयार करने में भी उनकी अहम भूमिका रही है।

वह आम आदमी पार्टी के सबसे युवा राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं और पार्टियों में सबसे कम उम्र के प्रवक्ता हैं।

पार्टी की पंजाब इकाई का सह प्रभारी नियुक्त किए जाने पर चड्ढा ने केजरीवाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें इस तरह का विश्वास पैदा करना और पंजाब में पार्टी की स्थिति को मजबूत करने में सर्वश्रेष्ठ देना सुनिश्चित करना है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img