33 C
Ranchi
Friday, April 16, 2021
- Advertisement -

रोजाना 5 मील पैदल चलते हैं साइमन कोवेल

- Advertisement -

लॉस एंजेलिस: म्यूजिक और टीवी सेलिब्रिटी साइमन कोवेल कुछ महीने पहले पीठ में लगी चोट से उबर रहे हैं। उनकी एक दोस्त ने कहा है कि वह अब एक रोजाना 5 मील पैदल चलते हैं।

डेलीमेट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, कोवेल की दोस्त सिनिट्टा ने बताया कि कैसे अगस्त में एक बाइक दुर्घटना में पीठ में चोटिल होने के बाद वह फिट होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, साइमन ने फिटनेस में सुधार के लिए कड़ी मेहनत की है और मुझे बताया है कि वह एक दिन में 10,000 कदम चल रहे हैं, जो कि करीब 5 मील होता है। उसके पास वॉच है जो हर कदम को मापती है।

हालांकि अभी भी वो डॉक्टरों की मदद ले रहे हैं। सिनिट्टा ने यह भी कहा कि कोवेल ने सिगरेट पीने में भी कमी की है। इस सबमें उनकी पार्टनर लॉरेन सिल्वरमैन भी सहयोग कर रही हैं, जिनसे उनका 6 साल का बेटा एरिक है।

उन्होंने आगे कहा, वह अभी भी बहुत सारी फिजियोथेरेपी कर रहे हैं। रीढ की हड्डी में चोट के कारण बिना वजन वाली कई एक्सरसाइज कर रहे हैं।

बता दें कि मालिबू के अपने घर पर दुर्घटना के बाद कोवेल को ब्रिटेन्स गॉट टैलेंट शो में अपनी उपस्थिति रद्द करनी पड़ी थी। हालांकि सिनिट्टा के मुताबिक काम से ब्रेक लेने से उन्हें अपनी फिटनेस और प्रियजनों पर फोकस करने में मदद मिली है।

- Advertisement -

Latest news

- Advertisement -

Related news

- Advertisement -spot_img