झारखंड

नोकिया 5.4 और नोकिया 3.4 भारत में लॉन्च

नई दिल्ली: एचएमडी ग्लोबल के स्वामित्व वाले हैंडसेट निर्माता नोकिया ने बुधवार को भारत में 2 नए स्मार्टफोन नोकिया 5.4 और नोकिया 3.4 लॉन्च किए हैं।

इनमें से नोकिया 5.4 स्मार्टफोन 17 फरवरी से दो वैरिएंट के साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। ये वैरिएंट – 4जीबी प्लस 64जीबी और 6जीबी प्लस 64जीबी क्रमश: 13,999 रुपये और 15,499 रुपये में उपलब्ध होंगे।

वहीं नोकिया 3.4 आने वाली 20 फरवरी से एमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इसका एक ही वैरिएंट 4जीबी प्लस 64जीबी आया है, जिसकी कीमत 11,999 रुपये है।

एचएमडी ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट सनमीत सिंह कोचर ने एक बयान में कहा, इस साल की पहली लॉन्चिंग के मौके पर हम अपने प्रशंसकों के लिए अनूठे ऑफर लेकर आ रहे हैं।

यह उन्हें अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में पॉसिबिलिटीज को बढ़ाने में मदद कर सकते हैं। यह सभी एक ऐसे पैकेज में उपलब्ध हैं, जिसमें सही कीमत और ब्रांड का भरोसा शामिल है।

नोकिया 5.4 में क्वाड कैमरा सेटअप के साथ 6.39 इंच का एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले है, जिसमें 48 एमपी का मुख्य कैमरा और 16 एमपी का फ्रंट कैमरा है।

यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। वहीं नोकिया 3.4 में एक शक्तिशाली प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 है। इसके अलावा इसमें 6.39-इंच एचडी प्लस स्क्रीन है।

दोनों स्मार्टफोन अन्य रंगों के अलावा नए कंटम्प्रररी कलर – डस्क में भी आ रहे हैं। कंपनी ने नोकिया पावर ईयरबड्स लाइट भी लॉन्च किए हैं।

इसमें प्रीमियम नॉर्डिक डिजाइन वाला पॉकेट साइज चार्जिग केस है। यह स्नो और चारकोल जैसे प्राकृ तिक कलर में आ रहे हैं। यह ईयर बड्स ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट हो सकेंगे और शानदार साउंड एक्सपीरियंस देंगे।

नोकिया पावर ईयरबड्स लाइट 17 फरवरी से एमेजॉन पर 3,599 रुपये की कीमत में उपलब्ध होंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker