पलामू में ABVP ने जिला स्कूल इकाई का किया पुनर्गठन

मेदिनीनगर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बैठक प्रमंडलीय कार्यालय गणपति धर्मशाला में हुई। बैठक में जिला स्कूल इकाई का पुनर्गठन किया गया।

अध्यक्षता नगर मंत्री रोहित देव एवं संचालन प्लस टू प्रमुख प्रभात दुबे ने किया।

इस मौके पर उपस्थित नगर सह मंत्री रोहित देव ने कहा कि विद्यार्थी परिषद केजी से लेकर पीजी तक के छात्रों के बीच कार्य करने वाला छात्र संगठन है।

जिला स्कूल में भी हमारी इकाई छात्र हित में लगातार तत्पर रहेगी। विद्यार्थी परिषद पूरे वर्षभर छात्रों के बीच रहकर उनके आवाज को उठाता रहा है और हमारे कार्यकर्ता आगे भी इस कार्य को बखूबी निभाते रहेंगे।

प्लस टू प्रमुख प्रभात दूबे ने कहा कि प्लस टू स्कूल में पहले भी विद्यार्थी परिषद छात्रों की समस्याओं को लेकर मुखर रहा है और आगे भी छात्रों के समस्याओं को हम मुखरता के साथ उठाते रहेंगे।

सर्वसम्मति से नगर मंत्री रोहित देव ने इकाई पुनर्गठन किया गया। इसमें नितीश दूबे को जिला स्कूल का अध्यक्ष, उपाध्यक्ष शिवानंद कुमार, हर्ष दुबे और पीयूष सिंह को बनाया गया।

इसके अलावा जिला स्कूल मंत्री चंदन कुमार, जिला स्कूल सह मंत्री रौशन कुमार, सुधांशु दूबे सोशल मीडिया प्रभारी अभिराज गुप्ता, आर्ट्स डिपार्टमेंट प्रमुख विशाल कुमार गुप्ता और रविंद्र विश्वकर्मा, अमित विश्वकर्मा प्रिंस गुप्ता को जिला स्कूल कार्यसमिति की जिम्मेदारी सौंपी गई।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button