पलामू में पुलिस ने बार में मारी रेड, शराब के साथ बिहार का संचालक गिरफ्तार

इस क्रम में कई पेटियों में रखी विभिन्न ब्रांड की 1900 बोतल विदेशी शराब व बियर जप्त किया गया। साथ ही बार संचालक बिहार राज्य के ढिबरा थाना अंतर्गत किशुनीबीघा निवासी बिंदेश्वर यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है

News Aroma

Palamu Police Raid: उपायुक्त पलामू के निर्देश पर तथा उत्पाद अधीक्षक के पर्यवेक्षण में पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानी स्थित Mountain View Restaurant & Bar (अनुज्ञप्ति संख्या 004-010-पीएएल) में छापामारी (Raid) की गई।

इस क्रम में कई पेटियों में रखी विभिन्न ब्रांड की 1900 बोतल विदेशी शराब व बियर जप्त किया गया। साथ ही बार संचालक बिहार राज्य के ढिबरा थाना अंतर्गत किशुनीबीघा निवासी बिंदेश्वर यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

सुधीर सिंह को बनाया गया आरोपी

इस संबंध में उत्पाद विभाग के सहायक अवर निरीक्षक अनूप प्रकाश (Anup Prakash) ने हरिहरगंज थाना में प्राथमिकी कांड संख्या 156/2023 दर्ज किया है।

अवैध रूप से विदेशी शराब का भंडारण (Storage of Foreign Liquor) करने के आरोप में गिरफ्तार व्यक्ति सहित बिहार के औरंगाबाद के क्षत्रिय नगर निवासी सुधीर सिंह को आरोपी बनाया गया है। प्राथमिकी के अनुसार पूछताछ के क्रम में बार संचालक द्वारा जब्त शराब का कोई वैध कागजात तथा अनुज्ञप्ति प्रस्तुत नहीं की गई।

हमें Follow करें!