पायल देव ने डंका बजा के लिए लाइव इंस्ट्रमेंट्स का किया इस्तेमाल

मुंबई: गायक व संगीतकार पायल देव ने खुलासा किया कि उन्होंने आगामी फिल्म मुंबई सागा में अपना नया गाना डंका बजा को रिकॉर्ड करने के लिए लाइव उपकरणों का इस्तेमाल किया।

पायल ने कहा, मुंबई सागा के भव्य पैमाने को देखते हुए, एक उत्सव गीत की रचना करना काफी दिलचस्प थी, कुछ ऐसा जो मैंने पहले किसी फिल्म के लिए नहीं किया था।

शुरू में मैंने हुकलाइन की रचना की और हमने प्रोडक्शन पर काम किया। एक बार ट्रैक तैयार होने के बाद गीत को रिकॉर्ड करने के लिए प्रशांत इंगोले और देव नेगी के पास पहुंच गए।

पायल ने कहा, संगीत निर्माता आदित्य देव ने यह सुनिश्चित किया कि हम जीवित वाद्ययंत्रों का इस्तेमाल करते हैं जो आमतौर पर गणपति लिबास और गाने को प्रामाणिक बनाने के लिए उपयोग किए जाते हैं।

सिगर-कंपोजर ने कहा, लगभग एक साल के बाद सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करना वास्तव में बहुत अच्छा है और यह मेरा पहला गाना है। यह फिल्म पोस्ट लॉकडाउन में रिलीज हुई है। मैं इसके लिए वास्तव में उत्साहित और उत्सुक हूं।

संजय गुप्ता निर्देशित गैंगस्टर ड्रामा में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, अंजनी सुखानी और गुलशन ग्रोवर सहित कलाकारों की टुकड़ी है।

फिल्म 19 मार्च को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। वहीं पायल भी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button