जनता के एक-एक वोट से आतंकवाद पर किया लगाम लगाने का काम, PM मोदी ने…

Digital Desk

PM Narendra Modi in Palamu : शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पलामू (Palamu) में चुनावी जनसभा में कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला।

कहा कि मोदी ने जनता के एक-एक वोट (Vote) से आंतकवाद (Terrorism) पर रोक लगाने का काम किया।

पहले कांग्रेस सरकार पाकिस्तान (Pakistan) के डोजियर भेजती थी, लेकिन BJP की सरकार पाकिस्तान के घर में घुस कर मारती है।

PM ने कहा कि 2014 के बाद स्थिति में बदलाव आया है। अब पाकिस्तान दुनिया में जाकर रोता है कि भारत को रोका जाए।

जनता के वोट का ही नतीजा है जम्मू-कश्मीर में धारा 370 (Article 370) की दीवार तोड़ दी गई।

पीएम ने कहा कि 500 सालों के लंबे संघर्ष के बाद राम मंदिर (Ram Mandir) का निर्माण हुआ है। आपके वोट की ताकत ही थी कि राम मंदिर बन पाया है।

नक्सलवाद पर भी काग्रेंस को घेरा

मोदी ने नक्सलवाद (Racism) का जिक्र करते हुए कहा कि पहले झारखंड, छत्तीसगढ़, ओडिशा, बिहार और आंध्र प्रदेश में नक्सलवाद फैला हुआ था।

माताओं और बहनों के बेटों को शहादत देनी पड़ती थी, लेकिन जनता के वोट से माताओं की आस पूरी हो गई है। आपनी सरकार की उपलब्धि गिनवाते हुए कहा कि अब नक्सलवाद और आतंकवाद से मुक्ति मिली है।

PM ने सभा में पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तारीफ करते हैं और उन्हें पीएम बनते देखना चाहते हैं। पाकिस्तान के नेता दुआ कर रहे हैं कांग्रेस वापस सत्ता में आए।

धर्म के आधार पर आरक्षण का मुद्दा

मोदी ने कहा, कांग्रेस और इंडिया गठबंधन वाले धर्म के आधार पर आरक्षण देने की बात कर रहे हैं। पीएम ने कहा कि ‘इंडी’ गठबंधन वाले एक नई साजिश कर रहे हैं, जिसमें  SC,ST और OBC के आरक्षण को छीन कर मुसलमानों को देने वाले हैं।

हमें Follow करें!

x