झारखंड

गुमला में ब्राउन शुगर के साथ तीन युवकों को पुलिस ने दबोचा

गुमला: पुलिस (police) ने गुप्त सूचना के आधार पर बाईक से गढ़वा से गुमला आ रहे तीन युवकों को घाघरा के देवाकी पुल के पास धर दबोचा। पुलिस ने इन युवकों के पास से सात पैकेट में कुल 35 ग्राम ब्राउन शुगर (Brown sugar) बरामद किया। गिरफ्तार होने वालों में सोनू सिंह उर्फ जयदेव सिंह (23) विशाल कुमार सिन्हा (21) दोनों ग्राम तर्री व अंकित कुमार (23) ग्राम राम नगर तीनों थाना व जिला गुमला शामिल है।

SP हरविंदर सिंह ने बताया…

SP हरविंदर सिंह ने बताया कि सूचना मिल रही थी कि कुछ युवक गढ़वा व लातेहार जिला से ब्राउन शुगर खरीद कर गुमला जिला में बेच रहें हैं। जिसकी वजह से काफी कम उम्र के बच्चे नशे के आदी हो रहें हैं। इसी क्रम में 15 सितंबर को उन्हें यह सूचना मिली कि एक बाईक (Bike) से तीन युवक कुछ घंटे पहले गढ़वा जिला से ब्राउन सुगर लेकर गुमला के लिए निकले हैं जो कि कुछ देर में घाघरा होते हुए गुमला की ओर आएंगें।

इस सूचना के बाद गठित पुलिस टीम के द्वारा देवाकी पुल के पास एंटी क्राईम (anti crime) वाहन जांच लगाया गया था। रात करीब एक बजे बताये गये हुलिया के अनुसार एक TVS मोटरसाईकिल से तीन युवक को बिशुनपुर से घाघरा के तरफ आते दिखाई पड़े। सशस्त्र बल (armed forces) के सहयोग से तीनों युवकों को रोका गया। उनका नाम पता पूछने पर इन्होंने अपना नाम सोनू सिंह उर्फ जयदेव सिंह,विशाल कुमार सिन्हा व अंकित कुमार बताया। इनकी तलाशी लिये जाने पर कुल सात पुड़ियों में ब्राउन शुगर बरामद किया गया।

TVS मोटर साईकिल,तीन मोबाईल भी जब्त

डिजीटल वेट मशीन (digital weight machine) से वजन मापने पर ब्राउन शुगर का कुल वजन 10 ग्राम था। तीनों युवकों ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि वे लोग इस ब्राउन शुगर को गढ़वा के डीलर मनीष कुमार के यहां से लेकर आ रहे थे, जिसे गुमला में बेचते तथा सेवन करते हैं। पुलिस ने इनके पास से ब्राउन शुगर के अलावा एक TVS मोटर साईकिल,तीन मोबाईल भी जब्त किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker