विदेश

‘Rolls-Royce से अपराधियों का पीछा करेगी यहां की पुलिस , देखें video

Rolls-Royce’ से गश्त करती पुलिस की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ये Million-Dollar की लक्जरी कार शहर में चर्चा का विषय बन गई है, क्योंकि ये पहली बार है, जब पुलिस ने कानून की रक्षा करने के लिए Luxury Segment Car का सहारा लिया हो।

Rolls-Royce : ‘’Rolls-Royce’ से गश्त करती पुलिस की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ये Million-Dollar की लक्जरी कार शहर में चर्चा का विषय बन गई है, क्योंकि ये पहली बार है, जब पुलिस ने कानून की रक्षा करने के लिए Luxury Segment Car का सहारा लिया हो।

ये कारनामा मियामी पुलिस ने किया है और इंटरनेट पर पुलिस प्रेट्रोलिंग की तस्वीरें और Video Social Media पर वायरल हो रहे हैं।

मियामी पुलिस ने किया वीडियो शेयर

'Rolls-Royce से अपराधियों का पीछा करेगी यहां की पुलिस , देखें video

मियामी पुलिस ने Microblogging Platform ‘एक्स’ पर ‘@MiamiBeachPD’ नामक हैंडल से ‘’Rolls-Royce’ का पुलिस डिपार्टमेंट में लॉन्च का एक वीडियो शेयर किया है।

45 सेकेंड के इस वीडियो में दो बाइकर्स कार को घेरकर चल रहे होते हैं। आगे क्लिप में गाड़ी की ब्लैक मैट फिनिश, फीचर्स और Specification Highlights किए गए हैं।

वीडियो के साथ पुलिस ने इस वीडियो को Caption दिया है, “MBPD (सरकारी एजेंसी) और पेशेवर कर्मचारी यहां के निवासियों और टूरिस्ट की सुरक्षा के लिए सख्त पहरेदारी करके अपने काम को साबित करते हैं।

'Rolls-Royce से अपराधियों का पीछा करेगी यहां की पुलिस , देखें video

अब हम इस खास वाहन को अपनी टीम में शामिल करके रोमांचित हैं।” ये Video तेजी से वायरल हो गया है। इसे अभी तक 3.8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं।

पुलिस पर उठ रहे सवाल

'Rolls-Royce से अपराधियों का पीछा करेगी यहां की पुलिस , देखें video

इस क्लिप से इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है कि Police Patrolling के लिए इस तरह के लग्जरी वाहन का इस्तेमाल करना कितना सही है।

ज्यादातर लोगों का मानना है कि किसी सरकारी काम में इस तरह के लग्जरी वाहन का इस्तेमाल पर सरकारी फंड पर भी सवाल किए हैं।

एक यूजर ने मजाक में लिखा- इस लग्जरी कार का Experience लेने के लिए एकाध छोटा-मोटा अपराध तो मैं भी करना चाहूंगा।

दूसरे यूजर ने कहा- आपको ये idea जिसने भी दिया हो, उसे तुरंत बर्खास्त करने की जरूरत है। तीसरे यूजर ने लिखा- मैं जो टैक्स भरता हूं, उन पैसों से आप ये काम करते हो?

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker