पटना की सड़कों पर लगा पोस्टर, अर्जुन बने तेजस्वी को अहंकार त्यागने की नसीहत

पटना: बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनाव में सत्ता पक्ष राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की हार के बाद भले ही राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके पुत्र तेजस्वी यादव दिल्ली चले गए हों, लेकिन पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पटना में है।

इसी दौरान पटना की सडकों में लगा एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें तेजस्वी को अर्जुन और तेजप्रताप को भगवान कृष्ण की भूमिका में दिखाया गया है।

पटना की सडकों पर यह पोस्टर किसने लगाया, इसका उल्लेख इस पोस्टर में नहीं हैं, लेकिन सडकों पर आने-जाने वाले लोगों के लिए यह पोस्टर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

शनिवार की सुबह देखे गए इस पोस्टर में तेजप्रताप भगवान कृष्ण की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं जबकि तेजस्वी यादव अर्जुन बने मछली की आंख देखकर तीर चलाते नजर आ रहे हैं। पोस्टर में लालू प्रसाद भी दिखाई दे रहे हैं।

तेजस्वी यादव मछली की आंख पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस दौरान वे कृष्ण रूपी तेजप्रताप से कह रहे हैं, हमको तो मछली दिख नहीं रहा है, जिस पर कृष्ण बने तेजप्रताप पोस्टर में कहते हैं, अहंकार से मुक्त होकर देखो पार्थ।

इसी पोस्टर में लालू प्रसाद और जनता की फोटो भी दिखाई दे रही है, जहां जनता पूछ रही है कि आप हमारे हैं कौन।

पोस्टर के सबसे उपर लिखा गया है, आप हमारे हैं कौन ? नकली अर्जुन का मछली की आंख से चूका निशाना। नकली कृष्ण ने धरा मौन, जनता ने उपचुनाव में लालू से पूछा आप हमारे हैं कौन।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button