मनोरंजन

‘मोदी जी की बेटी’ फिल्म का पोस्टर रिलीज, जानें क्यों रखा गया इस मूवी का नाम?

नई दिल्ली: जल्द ही एक ऐसी फिल्म रिलीज (Movie Release) होने जा रही है, जिसके नाम में ही Controversy माना जा रहा है।

हालांकि फिल्म तो अगले महीने 14 अक्टूबर को रिलीज होगी, लेकिन इसका मोशन पोस्टर (Motion Poster) जारी कर दिया गया है। जी हां, ‘मोदी जी की बेटी’ (‘Modi Ji Ki Beti’) नामक ये फिल्म अपने नाम को लेकर ही चर्चा का मुद्दा बन चुकी है।

Modi ji ki BETI

चर्चा इस बात की हो रही है आखिर फिल्म का ऐसा नाम क्यों रखा गया है। वहीं, दूसरी ओर चर्चाएं इस पर हो रही हैं कि Film बनाने वाले और उसके पीछे खड़े कुछ लोगों ने जानबूझकर इस का फिल्म का नाम रखा है, जिससे बाजार में सुर्खिया बटोरी जा सकें और फिल्म को रिलीज से पहले ही ज्यादा से ज्यादा Publicity मिल सके।

ये हैं किरादार में

फिल्म में विक्रम कोचर, तरुण खन्ना, पितोबाश त्रिपाठी और अवनि मोदी (Pitobash Tripathi and Avani Modi) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। एडी सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया में तेजी से Viral हो रहा है।

यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी बयान करती है, जो फिल्मों में Acting करना चाहती है, लेकिन मीडिया ट्रायल की वजह से एक विक्टिम बनकर रह जाती है।

Modi Ji Ki Beti

उसे एक धूर्त पत्रकार (Sly Journalist) जानबूझकर देश के बड़े राजनेता की बेटी के तौर पर पेश कर देता है, जिससे उसकी जिंदगी में बिलकुल नया मोड़ आ जाता है।

कॉमेडी और रोमांच से भरी है पूरी फिल्म

कॉमेडी और रोमांच (Comedy And Adventure) से भरी इस कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब पीओके में रहने वाले दो कम-अक्ल आतंकवादी बिलाल और तौसीफ खुद को साबित करने की जिद में कुछ ऐसा करने की ठानते हैं, जिससे लोग उनकी हिम्मत की दाद दें।

इसके लिए बिलाल और तौसीफ ‘हिंदुस्तान की बेटी’ ऑपरेशन (Surgery) के तहत उस लड़की को किडनैप करने का प्लान बनाते हैं जिसे पत्रकार ने देश के बड़े राजनेता की बेटी बता दिया था।

MODI JI KI BETI

ये दोनों आतंकवादी (Terrorist) अपने प्लान में कामयाब भी हो जाते हैं, इसलिए नहीं कि वो बेहद चालाक हैं, बल्कि इसलिए क्योंकि उनकी किस्मत बहुत अच्छी है।

इस किडनैपिंग की खबर से दोनों पड़ोसी देशों में सियासी भूचाल (Political Earthquake) आ जाता है। गलत पहचान के चलते किडनैप हुई इस लड़की को बचाने के लिए दोनों सरकारों पर भारी दबाव आ जाता है।

ऐसे में दोनों देशों की सेनाएं जॉइन्ट ऑपरेशन के तहत लड़की को बचाने का प्लान तैयार करती हैं। इस मिशन की जिम्मेदारी उमर सिद्दीकी नाम के एक आर्मी ऑफिसर (Army Officer) को दी जाती है।

मधुर भंडारकर की फिल्म से हुआ था अवनि मोदी का डेब्यू

फिल्म की कहानी कॉमेडी, रोमांच से भरपूर है, जिसमें अवनि मोदी के किडनैप किए जाने से लेकर उसके पाकिस्तान पहुंचने और फिर वहां मचे हंगामे जैसी सिचुएशन्स काफी दिलचस्प हैं।

Modi ji ki BETI

लेकिन दिलचस्प कहानी के बावजूद फिल्म कैसी बनी है, ये तो देखने के बाद ही पता चलेगा। अवनि मोदी ने मशहूर निर्देशक मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म कैलेंडर गर्ल से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कई तमिल और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है।

बतौर निर्देश व निर्माता Eddie Singh की यह पहली फिल्म है। इससे पहले Eddie Singh ने कई ऐड फिल्मों की शूटिंग की है। फिल्म का निर्माण AI Creatives द्वारा किया गया है और फिल्म के प्रस्तुतकर्ता ब्रैंडेक्स इंडिया (Presenter Brandex India) हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker