झारखंड

गिरिडीह में गर्भवती और उसके पांच माह के बच्चे की मौत, क्लिनिक सील

गिरिडीह: जिले के धनवार थाना क्षेत्र के खोरी में अवैध सोनाक्षी क्लिनिक (Illegal Sonakshi Clinic) में गर्भवती और उसके पांच माह के नौनिहाल की मौत (Death of Pregnant and Her Five-Month-Old Infant) हो गई।

मृतका सुशीला देवी तिसरी थाना क्षेत्र के पपीलो नावाडीह गांव की रहने वाली थी। घटना के बाद मृतका परिजन भड़क गये और ग्रामीणों के सहयोग से खोरीमहुआ-जमुआ मेन रोड (Khorimahua-Jamua Main Road) पर घंटों जाम लगा दिया और क्लिनिक के संचालक और चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

काफी समझाने के बाद परिजन माने और रोड जाम को हटाया गया

रोड जाम की जानकारी मिलने के बाद धनवार एसडीएम धीरेन्द्र सिंह और धनवार थाना प्रभारी पीकू प्रसाद (SDM Dhirendra Singh and Piku Prasad) भी पहुंचे।

रोड जाम कर रहे ग्रामीणों के साथ परिजनों ने कहा कि जब तक क्लिनिक संचालक सह फर्जी चिकित्सक गुलशन अग्रवाल मुआवजा नहीं देते और अवैध तरीके से संचालित सोनाक्षी क्लिनिक को बंद नहीं किया जाता है तब तक रोड जाम लगा रहेगा। काफी समझाने के बाद परिजन माने और रोड जाम को हटाया गया।

कई स्टॉफ को SDM के निर्देश पर हिरासत में लिया गया

इस दौरान SDM और थाना प्रभारी ने सोनाक्षी क्लिनिक का पूरा माजरा समझा। हालांकि, क्लिनिक संचालक गुलशन अग्रवाल (Gulshan Agarwal) फरार हो गया।

मौके पर मौजूद कई स्टॉफ को SDM के निर्देश पर हिरासत में लिया गया। साथ ही क्लिनिक को सील (Seal The Clinic) कर दिया गया। इस दौरान पदाधिकारियों को नवजात का शव मिला।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker