भारत

राहुल गांधी ने वायनाड से दाखिल किया नॉमिनेशन, इसके पहले रोड शो में…

राहुल गांधी ने एक रोड शो (Road Show) भी किया। इसमें बड़ी तादाद में लोग शरीक हुए। Road Show में राहुल गांधी के साथ उनकी बहन और Congress नेता प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं।

Rahul Gandhi Nomination : बुधवार को लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केरल के वायनाड (Wayanad) से अपना नॉमिनेशन (Nomination) दाखिल किया।

इसके पहले राहुल गांधी ने एक रोड शो (Road Show) भी किया। इसमें बड़ी तादाद में लोग शरीक हुए। Road Show में राहुल गांधी के साथ उनकी बहन और Congress नेता प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं।

नामांकन के दौरान Congress नेता राहुल गांधी ने कहा कि इस जिले में कई लोगों की जान लेने वाली मानव-पशु संघर्ष की घटनाओं समेत वायनाड वासियों के सभी मुद्दों पर उनके साथ हमेशा खड़े हैं।

राहुल ने कहा कि वह इस पहाड़ी निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के मुद्दों पर देश और दुनिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए हमेशा तैयार हैं।

प्रियंका गांधी भी थीं साथ में

Road Show में राहुल गांधी ने वहां मौजूद लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

Rahul Gandhi के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा समेत AICC महासचिव के सी वेणुगोपाल, एआईसीसी की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रभारी कन्हैया कुमार, राज्य विधानसभा में विपक्ष के वीडी सतीशन भी मौजूद थे।

राहुल गांधी दिन के करीब 11 बजे हेलीकॉप्टर से कन्नूर पहुंचे। वहां से वह अपने रोड शो के शुरुआती पॉइंट कलपेट्टा के नए बस अड्डे तक सड़क मार्ग से पहुंचे।

UDF के सैकड़ों कार्यकर्ता रोड शो के लिए कतार में खड़े थे। राहुल गांधी एक बड़े से ट्रक के ऊपर सवार होकर रोड शो करते हुए नामांकन के लिए पहुंचे थे।उनके साथ हजारों लोगों की भीड़ भी जुटी थी।

पिछली बार 4 लाख से अधिक वोटों से जीते थे

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने अमेठी के अलावा वायनाड से भी नामांकन किया था।

राहुल गांधी ने 2019 के चुनाव में वायनाड लोकसभा सीट से चार लाख से अधिक वोटों से जीता था। अब एक बार फिर राहुल गांधी वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker