झारखंड

रामलला के दर्शन को 1350 रामभक्त अयोध्या के लिए ट्रेन से रवाना, बाबूलाल ने…

रांची लोकसभा (Ranchi Lok Sabha) क्षेत्र के 1350 रामभक्तों को लेकर आस्था ट्रेन (Aastha Train) अयोध्या (Ayodhya) के लिए रवाना हुई। ये सभी अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे।

Aastha Train Started: रांची लोकसभा (Ranchi Lok Sabha) क्षेत्र के 1350 रामभक्तों को लेकर आस्था ट्रेन (Aastha Train) अयोध्या (Ayodhya) के लिए रवाना हुई। ये सभी अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे।

Image

BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) एवं प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने सोमवार को भगवा ध्वज दिखाकर ट्रेन को रवाना किया।

आप अयोध्या में भव्य एवं दिव्य मंदिर में रामलला का दर्शन करेंगे

Image

मौके पर Babulal Marandi ने कहा कि आप सभी रामभक्त भाग्यशाली है कि चंद घंटों में आप Ayodhya में भव्य एवं दिव्य मंदिर में रामलला का दर्शन करेंगे।

Ram Mandir सिर्फ प्रभु राम का मंदिर नहीं, भारत का मंदिर है, राष्ट्र का मंदिर है। उन्होंने कहा कि 1992 में जब मैं गया था तब वहां प्रभु श्रीराम टेंट में हुआ करते थे। आज वहां भव्य एवं दिव्य मंदिर बनकर तैयार है और भारत की सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को दुनिया के पटल में प्रकाशमय कर रहा है।

Image

प्रदेश संगठन महामंत्री Karmaveer Singh ने कहा कि प्रभु श्रीराम ने आप सभी को अपने पास बुलाया है। हमारे पूर्वजों के लंबे संघर्ष के बाद आज Ayodhya में भव्य राम मंदिर मिला है।

Image

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार प्रभु श्रीराम 14 वर्षों के यात्रा में अनुशासन के साथ रहे उसी अनुशासन के साथ रामभक्तों को भी अनुशासन का पूर्ण पालन करने को कहा। सभी राम भक्त वहां से पूजा का प्रसाद और स्मृतियों को संजो कर वापस आएंगे और अपने-अपने गांव-मोहल्लों में लोगो के बीच बैठकर प्रसाद वितरण करेंगे।

साथ ही उस भव्य मंदिर का चित्रण करेंगे कि पहले Ramlala Tent में थे और अब विशाल मंदिर में विराजमान है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker