पैसे की ठगी करने वाले गिरोह के 3 सदस्य अरेस्ट, पुलिस ने किए इतने सामान बरामद…

News Aroma Desk

Ranchi News : रांची लोअर बाजार (Ranchi Lower Market) थाना पुलिस ने नकली सोने का कंगन गिराकर खादगढ़ा बस स्टैंड (Khadgarha Bus Stand) में आम लोगों को बेवकूफ बनाकर और कभी पुलिस का भय दिखाकर पैसे के ठगी करने वाले गिरोह के सरगना सहित तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अपराधियों में सरगना लुकमान खान, जबीउल्लाह खान और आरिफ कमाल शामिल है। तीनों हजारीबाग जिले के Katakamasandi थाना क्षेत्र के रहने वाले है।

इनके पास से एक लाख 50 हजार 903 रुपये नकद, दो बाइक, तीन मोबाईल, छह पीस सोना जैसा दिखने वाला नकली कंगन, एक हनुमान भगवान का लॉकेट, दो छोटा चाकू, आधार कार्ड सहित अन्य सामान बरामद किया गया है।

एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा (SSP Chandan Kumar Sinha) ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गुप्त सूचना मिल रही थी कि विगत एक माह से खादगढ़ा बस स्टैंड (Khadgarha Bus Stand) क्षेत्र में एक गिरोह जो नकली सोना का कंगन गिराकर आम लोगों को बेवकूफ बनाकर पैसे की ठगी कर रहा है।

सूचना के बाद Lower Bazaar थाना प्रभारी दयानंद कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए सरगना सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। जबकि गिरोह का एक सदस्य भागने में सफल रहा। उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

हमें Follow करें!