झारखंड

रांची के बुंडू पुलिस ने चरण लोहरा हत्याकांड का किया उद्भेदन, प्रीतम लोहरा गिरफ्तार

प्रीतम लोहरा खूंटी जिले के मारंगहादा थाना क्षेत्र के हाकाडुआ गांव का रहने वाला है

रांची: रांची के बुंडू थाना पुलिस ने चरण लोहरा हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक अपराधी प्रीतम लोहरा (29) को गिरफ्तार किया है।

प्रीतम लोहरा खूंटी जिले के मारंगहादा थाना क्षेत्र के हाकाडुआ गांव का रहने वाला है। इसके पास से हत्या करने में प्रयुक्त खून लगा पत्थर और पीड़ित का बाइक बरामद किया गया है।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेस में बताया कि बुंडू थाना क्षेत्र के तिलाईपीढ़ी बारुहातू निवासी चरण लोहरा की हत्या पत्थर से कुचकर बीते 13 दिसम्बर को कर दी गयी थी।

मामले को लेकर मृतक के भाई विनोद लोहरा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। एसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी पंकज भूषण के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले अपराधी प्रीतम लोहरा को खूंटी के मारमहदा से (खूंटी) थाना के सहयोग से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अपराधी ने हत्या में अपनी संलीप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि मृतक चरण लोहरा का इनकी पत्नी के साथ शादी पूर्व से ही अवैध सम्बन्ध चला आ रहा था।

इस कारण इन्होंने मृतक चरण लोहरा को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से अपने जेठ साला मंगल लोहरा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दिया।

एसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल मंगल लोहरा की गिरफ्तारी के लिए संभवित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। मंगल घटना के बाद से ही अपने घर से फरार है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker