PM मोदी के कारकेड में घुस जाने वाली महिला के खिलाफ FIR दर्ज, SPG ने…

प्रधानमंत्री का काफिला बुधवार की सुबह करीब नौ बजे राजभवन से निकलकर रांची एसएसपी आवास से होकर रेडियम रोड से गुजर रहा था

News Aroma

रांची: PM नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के कारकेड में प्रवेश करने वाली महिला के खिलाफ गुरुवार को FIR दर्ज की गई। इसको लेकर SPG ने रांची पुलिस (Ranchi Police) से रिपोर्ट मांगी थी।

इसके बाद प्रधानमंत्री की ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर विनोद पासवान (Vinod Paswan) ने रांची के कोतवाली थाना में महिला के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।

प्रधानमंत्री का काफिला बुधवार की सुबह करीब नौ बजे राजभवन से निकलकर रांची SSP आवास से होकर रेडियम रोड से गुजर रहा था।

इस बीच गार्डन फ्रेश नाम की दुकान के ठीक सामने महिला संगीता झा सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए PM की लैंड क्रूजर कार के सामने आ गई।

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में महिला को कारकेड के सामने से हटाया। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपीजी ने रांची पुलिस से रिपोर्ट मांगी थी।

महिला को हिरासत में लेने के बाद उससे कड़ाई से पूछताछ की गई

इस मामले में कार्रवाई करते हुए बुधवार रात ही मौके पर तैनात एक ASI अबु जफर, एक हवलदार छोटेलाल टुडू और एक सिपाही रंजन कुमार को रांची SSP चंदन कुमार सिन्हा (SSP Chandan Kumar Sinha) ने निलंबित कर दिया।

महिला को हिरासत में लेने के बाद उससे कड़ाई से पूछताछ की गई है। उसके बैकग्राउंड के बारे में भी रांची पुलिस ने पूरी जानकारी इकट्ठा की। बताया जाता है कि महिला पति से परेशान थी।

वह प्रधानमंत्री से मुलाकात करने दिल्ली भी गई थी। बुधवार को जब उसे जानकारी मिली कि प्रधानमंत्री रेडियम रोड से होकर गुजरने वाले हैं तब वो दौड़ कर उनके काफिले में घुस गई।

हमें Follow करें!

x