प्रदेश कांग्रेस ने जनरल बिपिन रावत के निधन पर किया शोक सभा का आयोजन

रांची: प्रदेश कांग्रेस की ओर से गुरुवार को पार्टी कार्यालय में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने विपिन रावत को श्रद्धाजंलि देते हुए कहा कि जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी सहित 11 लोगों की असामायिक मृत्यु गहरा स्तब्ध करने वाला है।

दिवगंत आत्मा को हमारी श्रद्धाजंलि और परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं। इस दुर्भग्यार्पूण हादसे से देश ने एक वीर सपूत को खो दिया। देश को विपिन रावत जैसे ईमानदार एवं कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी मिलना बहुत ही मुश्किल है।

उन्होंने कहा कि विपिन रावत सेना में रहकर देश की सुरक्षा के लिए कई बड़े कदम उठाये हैं, जिसमें हमारे देश की सैन्य शक्ति एवं सैनिकों में हौसला देखने को मिला।

एक तेज, तर्रार सेना अधिकारी का चले जाना देश के लिए रक्षा क्षेत्र में अपूरणीय क्षति है। उन्होंने जिस तरह से देश की सेना को मजबूती प्रदान करने के लिए काम किया है, वह देश की सेना के जवान एवं अधिकारियों के लिए प्रेरणाश्रोत है।

श्रद्धाजंलि अर्पित करने वालों में राजीव रंजन प्रसाद, राकेश सिन्हा, ईश्वर आंनन्द, अमुल्य नीरज खलखो, नेली नाथन, सोरेन राम आदि शामिल हैं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button