झारखंड

लेब्राडोर और जर्मन शेफर्ड एक-दूसरे पर लगे भौंकने, मामला पहुंचा थाने…

राजधानी रांची (Ranchi) की बरियातू हाउसिंग कॉलोनी (Bariatu Housing Colony) में पालतू कुत्ते को टहलाते समय दो श्वान पालकों के बीच हुई मारपीट का मामला थाना तक पहुंच गया। इस मामले में दोनों पक्ष की लिखित शिकायत पर बरियातू थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Ranchi News: राजधानी रांची (Ranchi) की बरियातू हाउसिंग कॉलोनी (Bariatu Housing Colony) में पालतू कुत्ते को टहलाते समय दो श्वान पालकों के बीच हुई मारपीट का मामला थाना तक पहुंच गया। इस मामले में दोनों पक्ष की लिखित शिकायत पर बरियातू थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

दोनों कुत्ते आमने-सामने एक-दूसरे पर जोर-जोर से भौंकने लगे

दर्ज मामले में Bariatu Housing Colony के अलग-अलग लेन में रहने वाले अनंत यश मोगली एवं अवधेश कुमार सिंह ने एक-दूसरे पर उनके पालतू कुत्ते को उकसाने का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक अनंत अपने पालतू लेब्राडोर और अवधेश German Shepherd प्रजाति के कुत्ते को आठ फरवरी की रात में कॉलोनी में टहला रहे थे। इसी दौरान दोनों के कुत्ते आमने-सामने हो गए और एक-दूसरे पर जोर-जोर से भौंकने लगे।

मामला कहासुनी से शुरू होकर धक्का-मुक्की तक पहुंच गया

पुलिस के मुताबिक दोनों लोग एक-दूसरे के कुत्तों को दूर हटाने को लेकर आपस में उलझ गए और मामला कहासुनी से शुरू होकर धक्का-मुक्की तक पहुंच गया। देखते ही देखते दोनों लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

दर्ज मामले में दोनों पक्ष ने सोने की चेन, अन्य कीमती सामान और नगदी लूटने का एक-दूसरे पर आरोप लगाया है। इधर, मामला दर्ज होने के बाद Police जांच जुट गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker